Shemford School Haldwani
युवक और युवती की दर्दनाक तरीके से हत्या

उत्तराखंड- यहां युवक और युवती की दर्दनाक तरीके से हत्या, इलाके में भारी फोर्स तैनात

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हरिद्वार- यहां रुड़की के झबरेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत लापता युवक युवती की धारदार हथियार से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई । दोनों के शव क्षत-विक्षत हालत में गन्ने के खेत से बरामद हुए हैं।
इस जघन्य हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। युवक व युवती के अलग-अलग समुदाय के दृष्टिगत सुरक्षा के लिहाज से क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़े 👉(चमोली आपदा)- डॉगी की वफादारी, टनल से अपने मालिक के लौटने का इन्तेजार कर रहा ब्लैकी हटने को तैयार नहीं

Kisaan Bhog Ata

प्राप्त जानकारी के मुताबिक झबरेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत मोलना गांव निवासी 24 वर्षीय सवाना का निकाह सात माह पूर्व यूपी के मुजफ्फरनगर के बसेड़ा गांव में हुआ था। कुछ दिन पहले वह अपने मायके आयी थी। उसके बाद 24 जनवरी को वह लापता हो गयी। उसी दिन गांव का ही अंकित त्यागी उम्र 22 वर्ष भी लापता हो गया। दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग की बात सामने आयी है। दोनों पक्षों के लोगों ने अलग-अलग गुमशुदगी दर्ज कराई थी। युवती और युवक की तलाश उस समय तेज हुई जब बुधवार शाम गांव के पास मानव अंग बरामद हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- (हद है) रोडवेज बस में 35 यात्री बिना टिकट, 5 अधिकारी निलंबित, दो को नोटिस

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) 41 दरोगाओं के तबादले, देखिए किसे कहाँ मिली जिम्मेदारी

रात में ही पुलिस ने युवक व युवती के परिजनों से जानकारी जुटाई। सत्तार कटे पैर को अपनी पुत्री का बता रहा था। वहीं गन्ने के खेत में एक चांदी की पायल भी बरामद हुई थी। पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की तैयारी कर रही थी। गुरुवार सुबह थानाध्यक्ष रविंद्र कुमार झबरेड़ा पुलिस टीम के साथ मोलना पहुंच गये तथा एक बार फिर गन्ने के खेतों में पुलिस टीम कटी टांग को लेकर जानकारी जुटाने लगी।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- (चमोली हादसा) मरीन कमांडो की टीम चला रही सर्च ऑपरेशन, 168 लोग अभी भी लापता, जानिए पूरी अपडेट

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- नाबालिक को बुलेट की सवारी पड़ गई भारी, कट गया 28500 का चालान

इसी दौरान पुलिस को क्षत-विक्षप्त हालत में युवक व युवती के शव आसपास पड़े मिले। शवों को बुरी तरह से काटा गया था। बताया जा रहा है कुछ अंगों को जंगली जानवर भी खा चुके थे।देहरादून से डॉग स्क्वायड समेत फॉरेंसिक की टीम भी बुलाई गई है। पुलिस मामले में हॉरर किलिंग समेत तमाम बिंदुओं पर गहनता से जांच में जुटी हुई है

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- SSP ने की अपराध समीक्षा, थाने चौकी इंचार्जों को दिए ये 13 निर्देश

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments