Shemford School Haldwani
विराट कोहली ने एक साथ बनाए दो विश्व रिकॉर्ड

विराट कोहली ने एक साथ बनाए दो विश्व रिकॉर्ड, इंग्लैंड के साथ T20 में हासिल की यह बड़ी उपलब्धि

Ad - Bansal Jewellers
Advertisement
खबर शेयर करें

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पिछले कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहे थे लेकिन कल इंग्लैंड के साथ में T20 मैच में विराट कोहली न सिर्फ पुरानी परफॉर्मेंस में खेलते हुए दिखाई दिए बल्कि उन्होंने इस टी-20 मैच में शानदार अर्धशतक लगाया और दो विश्व रिकॉर्ड अपने नाम किए।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- विजय हजारे ट्रॉफी से बाहर हुई उत्तराखंड की टीम, रामनगर के अनुज ने दिल्ली को ऐसे जिताया

विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच में जैसे ही विनिंग सिक्स जड़ा वैसे ही एक अनोखा विश्व रिकॉर्ड उनके नाम हो गया क्योंकि विराट कोहली T20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 3000 रन बनाने वाले दुनिया के पहले और इकलौते खिलाड़ी बन गए हैं उन्होंने 86 टी20 मैचों में 3001 रन बना लिए हैं।

यह भी पढ़े 👉हल्द्वानी- (GOOD NEWS) बिन्दुखत्ता की कंचन परिहार महिला वनडे टीम में बनी उपकप्तान

इसके अलावा विराट कोहली ने एक दूसरा विश्व रिकॉर्ड बनाया जोकि सबसे ज्यादा T20 क्रिकेट में अर्धशतक लगाने का है विराट कोहली ने 26 वीं बार T20 क्रिकेट में 50 रनों से ज्यादा की पारी खेली इससे पहले रोहित शर्मा ने 25 बार अर्धशतक लगाए हैं लेकिन विराट कोहली ने दूसरा विश्व रिकॉर्ड भी अपने नाम किया है T20 में इंग्लैंड के खिलाफ विराट कोहली की शानदार बल्लेबाजी को देख उनके फैंस अभी उम्मीद कर रहे हैं कि विराट कोहली की फॉर्म वापस आ गई है और अब आगे भी वह इसी तरह का प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- (दें बधाई) पहाड़ के सीमांत क्षेत्र की बेटी का भारतीय महिला क्रिकेट टीम में चयन, दिखाएंगी अपना जलवा

Ad - Shakti Tiwari 15 Aug_compressed
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments