Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- मंत्री के निरीक्षण में खामियां ही खामियां, अधिकारियों को फटकार, ठेकेदार को नोटिस

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

Haldwani News – कैबिनेट मंत्री श्री बंशीधर भगत ने लोहरियासाल मल्ला, पीलीकोठी, बाराही काॅलौनी, मुदुल विहार, कृष्णा काॅलौनी, बृजवासी काॅलौनी की सड़को के मरमत एंव डामरीकरण कार्यो का लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ स्थलीय निरीक्षण किया।


मंत्री भगत ने डामरीकरण सड़को के निरीक्षण दौरान डामरीकरण गुणवत्ता जांच हेतु खुदाई कर विडोमिन (डामर) को जांच हेतु लैब भेजने के निर्देश दिये। उन्होने डामरीकरण कार्य की खराब गुणवत्ता पर नाराजगी व्यक्त करते हुए फटकार लगाते हुए चेतावनी भी दी। उन्होने लोनिवि के अधिकारी व ठेकेदार को सड़क कार्यो की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिये तथा खराब डामरीकरण गुणवत्ता कार्यो पर ठेकेदार को नोटिस देने के निर्देश भी दिये। उन्होेने अधिकारी व ठेकेदार को वर्षकाल को देखेते हुए कार्यो में तेजी लाने के भी निर्देश दिये। साथ ही मंत्री भगत ने लोनिवि अभियन्ताओं को कार्य दौरान स्वंय मौजूद रहते हुए गुणवत्ता पर नजर रखने को भी कहा।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(अच्छी खबर) राज्य के 7 जिलों में एक भी पॉजिटिव मामला नहीं, देखिए कोरोना की आज की ताजा अपडेट
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- इस कारण बैराज में आत्महत्या करने पहुंचा युवक, कूदने ही वाला था कि...


इसके उपरान्त उन्होने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में लोनिवि अधिकारी के साथ बैठक कर क्षेत्र में स्वीकृत लगभग 90 करोड के सड़क मरमत, पुरोद्धार एवं डामरीकरण कार्यो के शीघ्र आंगणन प्रस्तुत करने के निर्देश दिये। उन्होने विभागीय अधिकारी को निर्देश दिये कि सड़क की गुणवत्ता ठीक करने के उपरान्त ही ठेकेदार का भुगतान किया जाये साथ ही कहा कि ठेकेदारों को विभाग द्वारा ही डामर उपलब्ध कराया जाय।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments