हल्द्वानी- चिल्ड्रंस एकेडमी में कैबिनेट काउंसिल का गठन, इन छात्र – छात्राओं को मिला मौका

खबर शेयर करें -


हल्दूचौड़/हल्द्वानी स्थित चिल्ड्रंस एकेडमी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में बुधवार दिनांक 11 मई को छात्र संघ चुनाव हुआ। जिसमें कक्षा ६ से कक्षा बारहवीं पर्यंत 400 से अधिक बच्चों ने अपना प्रतिनिधि चुनने के लिए वोट डाले। इस अवसर पर निदेशक श्रीष पाठक, प्रधानाचार्या मोनिका जोशी समेत शिक्षकों एवं स्टाफ के अन्य कर्मचारियों ने भी मतदान किया ।

हेड ब्वॉय एंड हेड गर्ल सहित डिप्युटी हेड ब्वाय , डेप्युटी हेड गर्ल ,डिसिप्लिन इंचार्ज गर्ल , डिसिप्लिन इंचार्ज ब्वॉय तथा स्पोर्ट्स इंचार्ज गर्ल , स्पोर्ट्स इंचार्ज ब्वॉय के पद हेतु चुनाव हुआ। चुनाव के 9 दिन बाद 20 मई को चुनाव के परिणाम घोषित किए गए। जिसमें हेड ब्वॉय के पद के लिए कक्षा बारहवीं के ध्रुव गुठोलिया व हेड गर्ल के पद के लिए कक्षा बारहवीं की आकांक्षा जोशी निर्वाचित हुई।

डिसिप्लिन इंचार्ज गर्ल के पद के लिए कक्षा नवीं की दिव्या दुम्का व डिसिप्लिन इंचार्ज बॉय के पद के लिए कक्षा नवीं के सागर उप्रेती चयनित हुए। डेप्युटी हेड गर्ल के पद के लिए कक्षा दसवीं की हेमा कालाकोटी तथा डेप्युटी हेड ब्वाय के पद के लिए कक्षा दसवीं के गौरव जोशी निर्वाचित हुए। इसी प्रक्रिया में स्पोर्ट्स इंचार्ज गर्ल के पद के लिए कक्षा दसवीं की ज्योतिका परगाई एवम् स्पोर्ट्स इंचार्ज ब्वाय के पद के लिए कक्षा ग्यारहवीं के जीवन मेहरा निर्वाचित हुए।


शुक्रवार दि० २०मई को नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित डिप्टी कमांडेंट राजू बानखेडे
(आई ०टी०बी०पी० , लालकुआं)ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई एवं शुभकामनाएं देते हुए अपने उद्बोधन में कहा कि सभी पदाधिकारी पूरे विद्यालय के लिए आदर्श होंगे इसलिए बेहतर नेतृत्व करने के लिए पूरी सतकर्ता से पूरी ऊर्जा के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे ।

इस दौरान विद्यालय के निदेशक महोदय ने सभी नव निर्वाचित पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए अनुशासन एवं नेतृत्व के गुणों पर प्रकाश डाला ।मौके पर डायरेक्टर एच०आर० प्रियांशी पाठक , प्रधानाचार्या मोनिका जोशी, एडमिनिस्ट्रेटर रेनू मिश्रा, कविता पाठक एवं समस्त स्टाफ द्वारा नव निर्वाचित पदाधिकारियों को बधाई एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की गई। मौके पर शिक्षक
प्रमोद जोशी, नवनीत चौहान,बसंत जोशी,रवींद्र नेगी मनोज जोशी अभिभावक सतीश दुम्का, समस्त विद्यालय परिवार, छात्र एवं छात्राएं उपस्थित रहीं।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments