Shemford School Haldwani
haldwani kotwali

हल्द्वानी- नौकरी के लालच में लुटाए 7 लाख, 2 साल से काट रहा था चक्कर पर चक्कर,अब हुवा मुकदमा तो…

Ad - Bansal Jewellers
Advertisement
खबर शेयर करें

हल्द्वानी– हल्द्वानी कोतवाली के मुखानी थाना क्षेत्र में एक युवक से सरकारी नौकरी के नाम पर ₹7 लाख ठगने के मामले में चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी है युवक ने 3 महिलाओं सहित एक युवक पर ₹7 लाख के गबन का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़े 👉UTTARAKHAND- यहां होटल में गंदा काम करते सभासद और उसके साथी सहित दो कॉल गर्ल भी गिरफ्तार

दरअसल पीड़ित व्यक्ति ने मुखानी कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा है कि 2018 में अपने मित्र के ऑफिस में काम करने वाली रंजना मिश्रा से उनकी मुलाकात हुई और रंजना मिश्रा ने कहा कि उनका भाई अमित मिश्रा रमसा में काम करता है यह कंपनी सरकारी विभाग में लोगों लोगों को ठेके पर लगाती हैं। रंजना मिश्रा ने कहा कि अगर किसी को सरकारी नौकरी चाहिए तो उनका भाई अमित मिश्रा पैसे लेकर सरकारी नौकरी लगाता है लिहाजा पीड़ित स्वयं बेरोजगार होकर नौकरी के लालच में आकर अमित मिश्रा के ऑफिस लालडांट भट्ट कॉलोनी में जाकर उसे ₹700000 दिए और अमित मिश्रा द्वारा उनको सरकारी नौकरी का आश्वासन दिया गया लेकिन कहा गया कि इस सरकारी नौकरी के लिए 6 महीने का समय लगेगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- देखिए कैसे कार से टायर चुरा ले गया चोर, CCTV
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- टायर चोर के बाद अब दिनदहाड़े बाइक चोरी करने वाला चोर भी CCTV में कैद, देखिए कैसे हो रही आपके शहर में चोरी

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- यहां दो छात्राओं ने खाया जहर, अस्पताल ले जाते हुए मौत, परिजनों में कोहराम

6 महीने बाद जब नौकरी नहीं लगी तो वह फिर से अमित मिश्रा के पास गए तो अमित मिश्रा ने बताया कि अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा, जिसके बाद उन्होंने अमित मिश्रा से मना कर दिया और अपने रुपए वापस मांगे, जिसके बाद से अमित मिश्रा और उसके परिवार में गीता मिश्रा, रंजना मिश्रा, निर्मल मिश्रा द्वारा आश्वासन दिया गया कि उन्हें 3 महीने के भीतर उनके सात लाख रुपए वापस दे दिए जाएंगे। लेकिन इन 3 सालों में लगातार वह रंजना मिश्रा उनकी मां गीता मिश्रा अमित मिश्रा और रीना मिश्रा के चक्कर काट काट कर थक गया लेकिन उसे उसके पैसे नहीं मिले लिहाजा कोतवाली पुलिस से इन सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की गई है।पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर जज फार्म निवासी अमित मिश्रा रंजना मिश्रा रीना मिश्रा गीता मिश्रा के खिलाफ 420 ई के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- पुलिस ने ठगी के तीन शातिर अपराधियों को पकड़ा, कॉल सेंटर बनाकर ऐसे करते थे फर्जीवाड़ा, हल्द्वानी में लगाया था 6 लाख का चूना

यह भी पढ़े 👉उत्तराखंड- यहां खाई में गिरी कार, एक की मौत, 4 घायल, ऐसे हुआ हादसा

Ad - Shakti Tiwari 15 Aug_compressed
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments