Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- यहां दो छात्राओं ने खाया जहर, अस्पताल ले जाते हुए मौत, परिजनों में कोहराम

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के पहाड़पानी इलाके में दो नाबालिग छात्राओं ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली फिलहाल इस आत्महत्या के पीछे की वजह पता नहीं चल पाई है दोनों बहनों के शव घर से कुछ दूरी खेत पर बरामद हुए हैं। हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में दोनों का पोस्टमार्टम किया गया है अभी रिपोर्ट आना बाकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

जानकारी के मुताबिक पहाड़पानी की रहने वाली दो चचेरी बहनें 15 वर्षीय रोहिणी और 16 साल की मीनाक्षी खीम राम राजकीय इंटर कॉलेज पहाड़पानी में कक्षा नौ की छात्रा थी बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह दोनों घर से स्कूल के लिए निकली और दोनों ने घर से कुछ दूरी पर जाकर जहर खा लिया। शाम तक जब दोनों बहने स्कूल से वापस नहीं लौटी तो उनकी खोजबीन की गई जिसके बाद दोनों बेहोशी की अवस्था में खेत में मिली।

Kisaan Bhog Ata

आनन-फानन में रोहिणी और मीनाक्षी को 108 एंबुलेंस से हल्द्वानी सुशीला तिवारी अस्पताल लाया गया जहां अस्पताल में उन्हें डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया मेडिकल चौकी प्रभारी मनोहर सिंह ने बताया कि दोनों बहनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही मौत का पता चल पाएगा फिलहाल घटना राजस्व पटवारी क्षेत्र की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments