देहरादून-(बड़ी खबर) कांग्रेस की टिकटों को लेकर महत्वपूर्ण बैठक आज, इस दिन आएगी लिस्ट

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

देहरादून- विधानसभा चुनाव की डुगडुगी बजने के साथ ही राजनीतिक पार्टियों ने भी टिकट बंटवारे को लेकर कसरत शुरू कर दी है भाजपा जहां रायशुमारी पूरी कर केंद्रीय आलाकमान को पैनल में आए नाम भेजेगी तो वही कांग्रेस पार्टी में टिकटों के आवंटन को लेकर आज स्क्रीनिंग कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक होगी।

समय पर लिस्ट जारी करने के लिए कांग्रेस के मंथन प्रक्रिया के लिए चुनाव संचालन समिति के अध्यक्ष हरीश रावत, नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह, प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल सहित कई बड़ी नेता आज स्क्रीनिंग कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक में भाग लेंगे। माना जा रहा है कि मकर सक्रांति के बाद कभी भी कांग्रेस अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट की घोषणा कर सकती है जिसमें 45 से 50 नाम होंगे।

चुनाव प्रचार के तौर तरीकों और कोविड-19 के प्रोटोकॉल के तहत इस बार समय से प्रत्याशियों की घोषणा करना राजनीतिक दलों के पार्टियों के लिए ज्यादा फायदेमंद साबित होगी, लिहाजा कांग्रेस पहले अपनी लिस्ट में विधानसभाओं से आए हुए सिंगल आवेदन, जिताऊ कैंडिडेट, और सर्वे रिपोर्ट के हिसाब से जीतने की संभावना रखने वाले प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी करेगी। और माना यह भी जा रहा है कि जिन विधानसभाओं में टिकट के लिए कई दमदार उम्मीदवार हैं उन विधानसभा में टिकट फाइनल के लिए देरी हो सकती है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- भाजपा में एक के बाद एक मुसीबत, अब यहां मेयर सहित समर्थकों ने ही दे डाला इस्तीफा
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments