Ad

उत्तराखंड- इस विधायक से मांग रहा था रंगदारी, कोलकाता से उठा लाई पुलिस, ऐसे करता था ब्लैकमेल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Almora news- उत्तराखंड के द्वाराहाट विधायक महेश नेगी से 4 महीने पहले धमकी व ब्लैकमेल करने वाले व्यक्ति को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। अल्मोड़ा पुलिस में कोलकाता में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया है और कोर्ट में पेश किया। बताया जा रहा है कि पकड़ा गया आरोपी लंबे अरसे से इंटरनेट के जरिए महत्वपूर्ण लोगों के विवादों में घिरी होने की जानकारी जुटा था। था और उसके बाद उनके वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देकर बड़ी रकम मांगता था इस बार उसने विधायक महेश नेगी बताओ आजमाया पर पुलिस ने उसे दबोच लिया। विधायक ने पुलिस टीम को ₹10000 व एसएसपी ने भी नगद पुरस्कार की घोषणा की है।

दरअसल 4 माह पूर्व 20 मई को विधायक महेश नेगी ने अनजान व्यक्ति द्वारा फोन पर उनका एडिट वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देने के साथ ही इसके एवज में 50 से ₹60 लाख की रंगदारी मांगी थी जिसके बाद विधायक ने मोबाइल नंबर सहित कुछ जानकारी जुटाकर पुलिस के पास रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद लेकर मामले की गहनता से छानबीन शुरू कर दी। 18 सितंबर को पुलिस टीम लोकेशन के हिसाब से पश्चिमी बंगाल पहुंची जहां आरोपी विनय साहा 22 वर्ष पुत्र राजदेव साहा को राधानाथ रोड कोलकाता से गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने आरोपी के पास से वह सिम भी बरामद किया है जिस नंबर से उसने विधायक से रंगदारी मांगी थी आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है फिलहाल पुलिस ने आरोपी को रिमांड पर लेकर जेल भेज दिया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- महिलाओं को सम्मोहित कर ठगने वाले तीन शातिर अपराधी गिरफ्तार, ऐसे दिया था घटना को अंजाम
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments