Ad

उत्तराखंड-(दुःखद) यहां कार 200 मीटर गहरी खाई में गिरी, ASI सहित 3 की मौत

खबर शेयर करें

देहरादून- उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं अब ताजा मामला देहरादून जिले के विकास नगर से सामने आया है जहां बड़े हादसे की खबर देहरादून जिले के कालसी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां आज ( मंगलवार) शाम हरिपुर-कोटी मीनस मार्ग पर मंगलवार को टिक्करधार के पास तेज रफ्तार ऑल्टो कार 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में हिमाचल के ASI और एक महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने SDRF के साथ मिलकर अंधेरे में बमुश्किल शवो का रेस्क्यू कर मोर्चरी में रखवा दिया है।

विकासनगर से हिमाचल के रोहडू जा रही अल्टो कार आज शाम करीब पांच बजे हरिपुर-मीनस-त्यूणी मार्ग पर टिकरधार के पास दुर्घटनाग्रस्त होने से करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में पलट गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से अंधेरे में संयुक्त रेस्क्यू कर खाई में फंसी गंभीर रूप से घायल महिला को आपातकालीन सेवा एंबुलेंस के जरिये को राजकीय अस्पताल कालसी भिजवाया। हादसे में कार सवार हिमाचल पुलिस के सहायक उपनिरीक्षक (एएसआइ) कुलदीप कुमार पुत्र भोपालूराम व रमन कुमार पुत्र विष्णु दोनों निवासीगण श्यामपुर गोरखुवाला जिला सिरमौर हिमाचल प्रदेश की मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान उनके पास से मिले आइडी कार्ड से पता चली है। हादसे में गंभीर रूप से घायल महिला ने अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही दम तोड़ दिया, जिसे अस्पताल प्रशासन ने मृतक घोषित किया। महिला की पहचान हिमाचल निवासी रेशमा देवी के रूप में हुई है। उसके सही पते के बारे में पुलिस जानकारी जुटाई रही है। पुलिस ने पंचनामा भर तीनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए विकासनगर की मोर्चरी में रखवाए हैं। घटना की सूचना स्वजन को दे दी गई है। बुधवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई होने के बाद तीनों शव स्वजन को सौंप दिए जाएंगे।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  Good News- वरिष्ठ नागरिकों को रेल किराए में छूट की तैयारी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments