Shemford School Haldwani
एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन का कोरोना से निधन

हल्द्वानी- अपनो को रोते बिलखते छोड़ अंतिम यात्रा पर निकल पड़े एसपी राजीव मोहन, हर किसी की आंखें हो गई नम

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें
  • 355
    Shares

हल्द्वानी- विगत दिवस एसपी ट्रैफिक राजीव मोहन का कोरोना से निधन हो गया। देर रात उनका पार्थिव शरीर हल्‍द्वानी लामाचौड़ स्थित उनके घर पहुंच गया। आज सुबह बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी व अन्य लोग भी सांत्वना देने पहुंचे थे। एसपी राजीव को अंतिम विदाई देने के लिए उनके साथ पूर्व व वर्तमान में काम कर चुके एसपी, सीओ, कोतवाल दारोगा भी भारी संख्या में पहुंचे थे। पार्थिव शरीर को अब अंतिम संस्कार के लिए रानीबाग स्थित चित्रशीला घाट ले जाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: (Good News)-प्रदेश के करीब 23.80 लाख राशनकार्डधारकों मिलेगा ये खास फायदा, केन्द्र से मिली अनुमति

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- युवाओं के लिए खबर, इन भर्तियों की कर लो तैयारी, जल्द ऊर्जा निगम में भी इन पदों पर होने वाली है भर्ती

Kisaan Bhog Ata

जहां पूरे राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया स्वर्गीय राजीव मोहन के पुत्र ने उनको मुखाग्नि दी इस दौरान एसएसपी प्रीति प्रियदर्शनी सहित नैनीताल और उधम सिंह नगर के कई पुलिस अधिकारियों ने नम आंखों से विदाई दी, जिला प्रशासन से एडीएम सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम सहित कई अधिकारी मौजूद रहे, बेहद सरल एवं मिलनसार स्वभाव के पुलिस अधिकारियों में जाने जाने वाले एसपी राजीव मोहन को पुलिस कर्मचारियों ने भी नम आंखों से विदाई दी।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा के रिजल्ट का फार्मूला तैयार

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड- टोल टैक्स मांगा तो युवक पर चढ़ाई कार, पिस्टल लहराकर दिखाई गुंडई..देखिए VIDEO

बता दें कि एसपी ट्रैफिक नैनीताल राजीव मोहन 27 दिसंबर को कोरोना संक्रमण की चपेट में आए थे। हालत बिगडऩे पर पहले उन्हें एसटीएच के आइसीयू में रखा गया। लेकिन उनकी स्थिति में सुधार नहीं आने पर चार दिसंबर को दिल्ली मैक्स रेफर कर दिया। मगर न्यूमोनिया, डायबिटीज व सांस लेने में दिक्कत की वजह से मुश्किलें और बढ़ गई। मंगलवार दोपहर उनका निधन हो गया।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे

यह भी पढ़ें👉 हल्द्वानी- 60 हजार राशन कार्डो पर बंदी की तलवार, जानिए कारण

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments