देहरादून-(बड़ी खबर) नैनीताल वीरभट्टी में अवैध मदरसे को लेकर CM धामी ने लिया संज्ञान, प्रदेश के सभी मदरसों के सत्यापन के निर्देश

खबर शेयर करें -
  • अवैध मदरसे में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का मुख्यमंत्री ने संज्ञान लिया
  • प्रदेश में संचालित समस्त मदरसों में सत्यापन कराए जाने के दिए निर्देश

नैनीताल के ज्योलिकोट के पास स्थित वीरभट्टी में एक अवैध मदरसे में बच्चोंअवैध मदरसे में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का माननीय मुख्यमंत्री जी ने संज्ञान लिया के साथ अमानवीय व्यवहार का माननीय मुख्यमंत्री जी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने इस गंभीर विषय पर a c s home को निर्देशित किया की तत्काल समस्त जिलों को प्रदेश में संचालित समस्त मदरसों में सत्यापन कराया जाए, एवं जहां भी कोई अनैतिक कार्य हो रहा हो, वहां तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए। इस विषय पर गृह विभाग ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तरकाशी -15 घर जलकर राख, 6 घर झुलसे, 22 परिवार बेघर
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: यहां हाईवे पर चलती कार में लगी आग, चालक ने कूदकर बचाई जान

नैनीताल के ज्योलिकोट के पास स्थित वीरभट्टी में एक अवैध मदरसे में बच्चों के साथ अमानवीय व्यवहार का माननीय मुख्यमंत्री जी ने संज्ञान लिया है। उन्होंने इस गंभीर विषय पर a c s home को निर्देशित किया की तत्काल समस्त जिलों को प्रदेश में संचालित समस्त मदरसों में सत्यापन कराया जाए, एवं जहां भी कोई अनैतिक कार्य हो रहा हो, वहां तत्काल कानूनी कार्रवाई की जाए। इस विषय पर गृह विभाग ने सभी जिलाधिकारियों को निर्देश जारी किए गए हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments