उत्तराखंड- टी 20 के लिए राज्य की महिला सीनियर टीम घोषित, नैनीताल जिले की इन पांच खिलाड़ियों को मिला मौका

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी– क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) ने प्रदेश की 20 सदस्यी महिला सीनियर टीम घोषित कर दी है। इस बारे में जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया हल्द्वानी में सीएयू के दिशा निर्देश में 10 दिवसीय महिला सीनियर कैम्प का समापन हो गया। महिला टीम के 10 दिवसीय कैम्प के समापन के बाद टीम पहले देहरादून रवाना होगी। वहाँ से मोहाली(चंडीगढ़) में महिला सीनियर टी-20 ट्राफी में अपने ग्रुप में अन्य राज्यो की टीमो से भिड़ेगी। टीम का हौसला बढ़ाने के लिये जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित ह्रदयेश मैदान में पहुँचे। उन्होंने सभी खिलाड़ियों और स्टाफ को बधाई देते हुऐ उनसे अच्छे प्रदर्शन की उमीद जताई।

कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि टीम की कप्तानी अंजू तोमर को सौंपी गई है,जबकि अन्य सदस्यों में कंचन परिहार,सोनिया खत्री,रीना जिंदल,अंकिता धामी,अंजलि कठैत, राघवी बिष्ट,दिव्या बोहरा,नंदिनी कश्यप,ज्योति गिरी,पूजा राज, नीलम भारद्वाज,मीनाक्षी जोशी, सारिका कोली,प्रेमा रावत,प्रीति भंडारी, राधा चंद, रुचि चौहान,अमीषा बहुखंडी,नजमा खां को चुना गया है। टीम के हैड कोच -संजय पांडे ,सहायक कोच -रवि नेगी, फिजियो -मीनाक्षी नेगी,ट्रेनर-नीता कुंबंग,श्रद्धा बर्वे- मसाज ट्रेनर,प्राची भाटिया-टीम मैनजर बनाया गया है। इस मौके पर जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष सुमित ह्रदयेश और कोषाध्यक्ष कमल पपनै मौजूद थे।

कंचन परिहार,दिव्या बोहरा,ज्योति गिरी,नीलम भारद्वाज और मीनाक्षी जोशी जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया टीम उत्तराखंड की टीम के ग्रुप में 6 टीमें बड़ौदा,उत्तरप्रदेश,गुजरात,विदर्भ,गोवा के साथ रखा गया है। उत्तराखंड की टीम 18 अप्रैल को बड़ौदा के साथ पहला मुकाबला खेलेगी,जो मोहाली के मैदान में भिड़ेगी।टीम पहले देहरादून में दिल्ली के साथ दोस्ताना मुकाबला खेलेगी।उसके बाद 15 अप्रैल को मोहाली के लिये प्रस्थान करेगी।

About Post Author

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments