Shemford School Haldwani
veren

उत्तराखंड-एक और पहाड़ी की बॉलीवुड में एंट्री, फिल्म आईक्रीम में बतौर अभिनेता नजर आयेंगे पिथौरागढ़ के वीरेन

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Pithoraghar News- उत्तराखंड में लगातार प्रतिभाएं अपनी प्रतिभा दिखा रही है। हाल में कई युवाओं ने सेना में शामिल होकर उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। अब एक और युवा ने बॉलीवुड जगत में कदम रख दिया है। जी हां जिले पिथौरागढ के छोटे से कस्बे बलुवाकोट निवासी वीरेन सिंह (Actor Viren) ने बॉलीवुड में कदम रखकर बड़ा मुकाम हासिल किया है। हिंदी फिल्म आइसक्रीम में बतौर मुख्य अभिनेता (Actor Viren) उनकी बॉलीवुड में इंट्री हो गई है। वीरेंद्र की इस उपलब्धि पर पिथौरागढ़ ही नहीं पूरे उत्तराखंड में खुशी का माहौल है।

मूलरूप से बलुवाकोट गांव के गोपाल सिंह के पुत्र वीरेन सिंह (Actor Viren) तीन वर्ष पूर्व मुंबई गए थे। वहां मॉडलिंग के साथ उन्होंने कई धारावाहिकों में काम किया। अपने बेहतर अभिनय के दम पर बॉलीवुड में भी अपना स्थान बना लिया। अबअ बॉलीवुड में उन्हें आइसक्रीम फिल्म में बतौर लीडिंग एक्टर (Actor Viren) का किरदार मिला। इस फिल्म में वह पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

अभिनेता वीरेन (Actor Viren) ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। दीवाली से पहले यह फिल्म रिलीज हो जाएगी। इस उपलब्धि से बलुवाकोट, धारचूला के साथ पूरे पिथौरागढ़ जिला व उत्तराखंड का नाम रोशन किया है। लोग उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments