bachha chor

उत्तराखंडः (बड़ी खबर)- पुलिस ने दबोचा शातिर बच्चा चोर, चोरी कर दो बच्चे बेचे थे देहादून

खबर शेयर करें -

Haridwar News: बच्चा चोरी होनी खबरें आते रहती है। ऐसे में उत्तराखंड की हरिद्वार पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने एक बच्चा चोरी कर बेचने वाला आरोपी पकड़ा है। साथ ही पुलिस ने दिल्ली और गाजियाबाद से चोरी हुए दो बच्चों को बरामद कर लिया है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल अब अन्य मामलों की तह तक पहुंचने में लग गई है। पूछताछ में आरोपी ने ऐसे खुलासे किये की पुलिस भी दंग रह गई।

आज एसएसपी अजय सिंह ने मायापुर चैकी में घटना का खुलासा करते हुए कहा कि आरोपी चाइल्ड लाइन और अनाथालय के फर्जी दस्तावेजों के सहारे आरोपी बच्चा चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा था। इससे पहले लक्सर क्षेत्र की एक बच्ची का अपरहण कर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद टीम ने जब इसकी पड़ताल की तो सामने आया कि आरोपी बच्चा चोर है।

पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि दिल्ली और गाजियाबाद से दो बच्चों को चुराया है। आरोपी मोहम्मद मुस्ताक कादरी निवासी बदायू ने बच्चों को देहरादून में बेचा था। पूछताछ में बताया कि लोगों की नजरों में धूल झोंकने के लिए उसने चाइल्ड लाइन और अनाथालय दिल्ली के फर्जी दस्तावेज तैयार कर रखे हैं। वह किराये के कमरे में रहता था वहां लोगों को बताता था कि वह ऑफिसर बताता था। पुलिस ने खुसाला कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।
………..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(बड़ी खबर) राज्य के विभिन्न सरकारी अस्पतालों से लापता है 109 डॉक्टर, होगी यह कार्रवाई
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- पहाड़ का यह युवा बना लखपति साथ में जीती बुलेट, बनाई थी टीम

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments