Shemford School Haldwani
मुकदमा दर्ज

उत्तराखंड- यहां कोतवाली में प्रदर्शन करने वाले 45 लोगों पर मुकदमा दर्ज, मचा हड़कंप

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

नैनीताल/ लालकुआं- उत्तराखंड के नैनीताल जिले के लालकुआं कोतवाली क्षेत्र में पिछले दिनों कांग्रेस कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध करने वाले कांग्रेसी नेताओं और ग्रामीणों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। उप निरीक्षक सीमा आर्य द्वारा घटना के 3 दिन बाद 45 लोगों के खिलाफ 147, 341, 269, 270,186, 34 और धारा 7 सी एल आर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- राज्य में बिजली उपभोक्ताओं को झटका लगाने की तैयारी, पढ़िए बस एक क्लिक में

Kisaan Bhog Ata

पुलिस द्वारा उक्त घटना की वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी के आधार पर जांच उप निरीक्षक इंद्रजीत को दी गई है इधर 45 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया है दरअसल मामला 3 दिन पूर्व जब बिन्दुखत्ता से गिरफ्तार हुए कांग्रेसी नेता भगवान धामी, राजा धामी और कमल दानु की गिरफ्तारी का विरोध करने कांग्रेसी नेताओं और स्थानीय लोगों ने धरना प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- नाबालिक को बुलेट की सवारी पड़ गई भारी, कट गया 28500 का चालान
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां AUTO चालक के एकाउंट से 1 करोड़ का ट्रांजैक्शन देख पुलिस भी हैरान, जानिए क्या है पूरा मामला

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड- एक और टेंशन, राज्य में अब यहां कोरोना का नया स्ट्रेन मिला

वहीं पुलिस द्वारा तहरीर में कहा गया है कि 11 जनवरी को सुबह ड्यूटी के दौरान 45 अज्ञात लोग एक राय होकर शोर मचाते हुए कोतवाली पहुंचे और गिरफ्तार किए गए तीनों अभियुक्तों को छोड़ने की जरूरत और मांग की गई जबकि कोतवाली में मौजूद उपनिरीक्षक से तमाम पुलिस अधिकारियों ने उन्हें न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा। परंतु वह नहीं माने उत्तेजक नारे लगाते हुए कोतवाली के मुख्य गेट और थाना कार्यालय में एकत्रित हो गए पुलिस पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाते हुए थाने में की आवश्यक राजकीय कार्य में बाधा डाली गई।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- यहां कार गिरी डेढ़ सौ मीटर गहरी खाई में, उड़े परखच्चे

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड- यहां नाबालिक से दुष्कर्म की वारदात, एक बुजुर्ग सहित तीन लोग गिरफ्तार

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments