Shemford School Haldwani
आयुर विजन ग्रुप

हल्द्वानी- पहाड़ के सिंगिंग टैलेंट के लिए नया मंच ‘द वॉइस ऑफ हिल’, इस तारीख से प्रतियोगिता शुरू

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- आयुर विजन ग्रुप कई प्रतियोगिताओं के माध्यम से लोगों के भीतर के टैलेंट को मंच देने का काम कर रहा है। योग दिवस के अवसर पर योगा प्रतियोगिता, रक्षाबंधन त्यौहार में होममेड राखी प्रतियोगिता एवं दीपावली के अवसर पर ऐपण प्रतियोगिता जैसे कई अन्य राष्ट्रीय स्तर पर प्रतियोगिताए आयुर विजन ग्रुप करवा चुका है। उत्तराखंड के गायक कलाकारों को आगे बढ़ाने एवं उचित मंच देने के उद्देश्य से आयुर विजन ग्रुप उत्तराखंड की संस्कृति पर आधारित “द वॉइस ऑफ हिल” सिंगिंग शो राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित करने जा रहा है ।

यह भी पढ़ें👉 नैनीताल- मिशन मेरा पहाड़ संस्था कड़कड़ाती ठंड में लोगों को ऐसे दे रही मदद, इस गांव में लगा कैंप

Kisaan Bhog Ata


जिसके ऑडिशन 5 जनवरी से 30 जनवरी तक होंगे, ऑडिशन राउंड इंडियन आइडल के तर्ज पर ऑनलाइन होगा। ग्रांड फिनाले 28 फरवरी को भव्य रूप से हल्द्वानी में आयोजित किया जाएगा, ग्रांड फिनाले को उत्तराखंड के सभी केबल नेटवर्क के साथ ग्रुप के ऑफिसियल पेज और चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। और विजेता को “द वॉइस ऑफ हिल” के टाईटिल से सम्मानित किया जाएगा, इसके अलावा नकद पुरस्कार , म्यूजिक एल्बम, एवं परिवार के साथ टूर , गिफ्ट हेंपर्स एवं आकर्षक ट्रॉफी दी जाएगी।

यह भी पढ़ें👉 हल्द्वानी- सिने आईज एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के गीत “तू आ जाना” का पोस्टर रिलीज, यहां होगी शूटिंग

द वॉइस ऑफ हिल सिंगिग शो 7 से 18 वर्ष तक जूनियर और 19 से अधिक वर्ष के लोग सीनियर वर्ग में हिस्सा लेंगे। एवं सभी प्रकार की संगीत विधाएं मान्य होंगे। द वॉइस ऑफ हिल सिंगिग शो में निर्णायक के तौर पर उत्तराखंड की लोकप्रिय लोकगायिका माया उपाध्याय जी। संगीत में पीएचडी, आरके म्यूजिक संस्थान की निर्देशिका, गायिका, डॉक्टर गुंजन जोशी जी। और गडवाल से उत्तराखंड के युवा लोक गायक सौरव मैठानी जी हैं।

यह भी पढ़ें👉 EXCLUSIVE- पहाड़ के टैलेंट को ऐसे निखारेगा ‘खबर पहाड़’, ऐसे करें ऑनलाइन डांस प्रतियोगिता में प्रतिभाग

उत्तराखंड में सबसे अधिक सांस्कृतिक कार्यक्रम मकर संक्रान्ति को देखने को मिलते है , जगह जगह पर कई मेलों के माध्यम से कई कलाकार अपनी प्रतिभा को दिखाते हैं। परंतु इस बार कोरोना के चलते ऐसे आयोजन नहीं हो पाएंगे। जिससे कई कलाकारों में हताशा है। परन्तु “द वॉइस ऑफ हिल” सिंगिंग शो के माध्यम से कई कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए बहुत बड़ा मंच मिलेगा।

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड- युवा भी हुए गढऱत्न नेगी के गीत ‘क्वी त् बात होलि’ के दीवाने, चंद दिनों में मिले लाखो व्यूज

इस कार्यक्रम की सफलता के लिए आयुर विजन ग्रुप की टीम को उत्तराखंड के जगर सम्राट पद्मश्री डॉक्टर प्रीतम भरतवाण जी, सुप्रसिद्ध लोक गायक प्रहलाद मेहरा जी, आनंद कोरंगा जी, दानपुर म्यूजिक से मीरा आर्य जी, थल की बाजार गीत के गायक बी. के. सामंत, छोलियार और केदार फिल्म के मुख्य किरदार देवा धामी, गोपाल रावत, हरीश रावत, वन्दे मातरम ग्रुप से शैलेन्द्र दानू, राहबर परिवार से दीपांशु कुवर सहित कई लोगों ने शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें👉 इंडियन आइडल के मंच पर पवनदीप राजन ने गाया यह पहाड़ी गीत, झूम उठा उत्तराखंड


पिछले 2 हप्ते से द वॉइस ऑफ हिल का सोशियल मीडिया पर प्रमोशन शुरू हो गया था अभी तक आयोजकों के पास प्रदेश के सारे जनपदों सहित चंडीगढ़ , दिल्ली, पंजाब, सिक्किम ,आगरा, मेरठ जैसे कई शहरों से इंक्वायरी आ चुकी है।आयुर विजन ग्रुप चार युवाओं भूपेंद्र कोरंगा, कु. विजया कोरंगा, दीपक सिंह बिष्ट एवं धीरज बिष्ट द्वारा स्थापित किया है, जिसके माध्यम से उत्तराखंड के प्योर पहाड़ी उत्पादों को पूरे भारत देश में पहुंचाने के उद्देश्य पर कार्य कर रहे हैं। जिसमें मुख्यत कीवी उत्पादन एवं कीवी जूस, जैम, चटनी और केंडी जैसे उत्पाद हैं। इसके अलावा उत्तराखंड की संस्कृति को संवारना एवं प्रचार प्रसार करना, कई लोगों को रोजगार से जोड़ना आयुर विजन ग्रुप का मुख्य उद्देश्य है।

यह भी पढ़ें👉 उत्तराखंड की बेटी ने बॉलीवुड में पाया बड़ा मुकाम, इस फ़िल्म के लिए मिला बेस्ट फीमेल एक्टर्स का अवार्ड

आयुर विजन ग्रुप।
टीम “द वॉइस ऑफ हिल” सिंगिंग शो
मुख्य कार्यालय:- जमरानी, दमुवादूंगा हल्द्वानी| 263639
मोबाइल नंबर :- 7302521147, 9410971034.
www.ayurvisiongroup.com
Mail :- [email protected]

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments