Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- सुशीला तिवारी अस्पताल में जल्द शुरू होगी आम मरीजों की OPD, ये है प्लान

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- कोरोनावायरस कोविड-19 की दूसरी लहर अब धीरे-धीरे कमजोर होती जा रही है लिहाजा अस्पतालों में संक्रमित मरीजों का लोड कम होता जा रहा है कुमाऊं के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल सुशीला तिवारी में भी अब कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार घटते जा रही है अब एसडीएच में केवल 120 मरीज भारतीय हैं जबकि 12 आईसीयू और 311 ऑक्सीजन बेड खाली हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

इस बीच रक्षा अनुसंधान एवं विकास संगठन डीआरडीओ द्वारा 36 करोड़ की लागत से राजकीय मेडिकल कॉलेज परिसर में बने 500 बेड के प्रीफैबरीकेटेड अस्पताल का भी शुभारंभ हो गया है। अब सुशीला तिवारी अस्पताल प्रशासन संक्रमित मरीजों को अस्थाई अस्पताल में भर्ती बनाने का प्लान बना रहा है। जिसके बाद सुशीला तिवारी अस्पताल में अन्य मरीजों के लिए ओपीडी खोल दी हालांकि इस मामले में अभी अंतिम निर्णय होना बाकी है।

Kisaan Bhog Ata

अस्पताल प्रशासन ने फिलहाल अस्थाई अस्पताल के लिए 30 डॉक्टर और 22 स्टाफ नर्स समेत अन्य कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है और इस अस्पताल की मदद से एसटीएस में ओपीडी खोलने के लिए भी तैयारी की जा रही है अगर ऐसा संभव हुआ तो जल्द आसपास के जिलों के मरीजों को भी उपचार में राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- प्राइवेट स्कूल अगर ले रहे ज्यादा फीस तो यहां करें गोपनीय शिकायत
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments