हल्द्वानी: पत्रकार जीवन राज बने देवभूमि पत्रकार यूनियन के नगर अध्यक्ष

खबर शेयर करें -

Haldwani News: देवभूमि पत्रकार यूनियन उत्तराखंड की जिला महानगर इकाई का गठन हुआ, जिसमें उर्बा दत्त भट्ट को जिला अध्यक्ष, देवेन्द्र मेहरा महामंत्री, ललित सनवाल को कोषाध्यक्ष सर्वसम्मति से मनोनीत किया गया। वही महानगर इकाई में जीवन राज को महानगर अध्यक्ष , लक्ष्मण मेहरा को कोषाध्यक्ष एवं अंकुर सक्सेना को सचिव की जिम्मेदारी दी गई।

प्रदेश नेतृत्व के प्रतिनिधि के तौर पर पार्षद महेंद्र सिंह नेगी एवं कुमाऊं प्रभारी अशोक गुलाटी के समक्ष सर्व समिति के सभी पदाधिकारियों का चयन किया गया। इस मौके पर सभी वक्ताओं ने यूनियन को मजबूत करने के लिए कार्य करने तथा जन सरोकार के मुद्दों को उठाने का निर्णय लिया। इस मौके पर नगर महामंत्री अतुल अग्रवाल समेत कई पत्रकार मौजूद थे।

महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी मिलने पर पत्रकार जीवन राज ने देवभूमि पत्रकार यूनियन का आभार वक्त करते हुए अपने ईमानदारी से निर्वहन करने की बात कही। बता दे कि जीवन राज पिछले 13 साल से पत्रकारिता में सक्रिय है। अमर उजाला और वसुंधरादीप अखबार में काम करने के बाद उन्होंने अपना न्यूज पोर्टल पहाड़ प्रभात के नाम से शुरू किया है। अब उन्हें देवभूमि पत्रकार यूनियन में महानगर अध्यक्ष की जिम्मेदारी दी है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) कोहरे, पाले और बरसात का येलो अलर्ट
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

[wp-post-author]

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments