Shemford School Haldwani
पांच इलाके बने कंटेनमेंट जोन

हल्द्वानी- तेजी से बदल रहे हालात, इन 22 इलाको में पाबन्दी, रखें ध्यान नही तो..

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- कोरोनावायरस कोविड-19 के मामले जिस तरह तेजी से फैल रहे हैं उन आंकड़ो को देख कर एक बात स्पष्ट है कि हालात और बद से बदतर होने वाले हैं लिहाजा लोगों को अभी भी बेहद सावधानी से काम करने की जरूरत है। कुमाऊं के प्रवेश द्वार हल्द्वानी में जिस तरह संक्रमण फैल रहा है उससे लगता है कि अभी कोरोनावायरस और तेजी के साथ फैलेगा, स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन लगातार संक्रमण के चक्र को तोड़ने के लिए कंटेनमेंट जोन बनाने के निर्देश दे रहे हैं बावजूद इसके हालात नहीं सुधर रहे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल-(बड़ी खबर) जिले में 29 तक कर्फ्यू में मिलेगी यह छूट, DM ने जारी किए निर्देश

स्वास्थ्य विभाग के हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक नैनीताल जिले में 22 इलाके कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं जिनमें हल्द्वानी में 14 इलाके नैनीताल में छैला के रामनगर में एक इलाका और लाल कुआं में भी एक इलाके को कंटेनमेंट जोन बनाया है। यही नहीं पिछले 24 घंटे में नैनीताल जिले में 205 नए मामले आए हैं जिसमें कि सीडीओ भी संक्रमित है।

Kisaan Bhog Ata

राज्य की बात करें तो राज्य में कुल 58 कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं जिनमें से सबसे ज्यादा देहरादून में 30 हरिद्वार में पांच नैनीताल में 22 और पौड़ी में एक कंटेनमेंट जोन बनाया गया है यही नहीं राज्य में कोरोनावायरस कोविड-19 का कुल आंकड़ा एक लाख 14024 पहुंच गया है जिसमें से 10770 एक्टिव केस है और अब तक 1793 लोगों की मौत हो चुकी है अभी भी 23233 लोगों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां हुआ लाखो टन कूड़े के ऊपर अनोखा योग
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments