हल्द्वानी-(बड़ी खबर) इन 216 जगहों पर लगेगी तीसरी आंख, चप्पे-चप्पे पर पुलिस की होगी नजर

खबर शेयर करें -

Haldwani News- हल्द्वानी शहर में लगातार क्राइम की घटनाएं बढ़ती जा रही है। हल्द्वानी कुमाऊं का प्रवेश द्वार है और यहां बढ़ती क्राइम की घटनाएं एक चिंता का विषय भी है। अगर में पिछले 1 महीने के बाद करें तो 1 महीने के अंदर लगभग 10 बड़ी क्राइम की घटनाएं हल्द्वानी शहर में घट चुकी है। बात हम घटनाओं के खुलासे की करें तो जिसमें पुलिस के लिए सबसे ज्यादा सीसीटीवी कैमरे मददगार साबित हुए हैं। पुलिस की तीसरी आंख से सीसीटीवी सबसे ज्यादा मददगार साबित हुआ है।

पुलिस ने और शहर में 230 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाने का फैसला लिया है। जो सीसीटीवी कैमरे हल्द्वानी के ऐसे प्रमुख चौराहे पर लगा जाएंगे जहां पर लोगों की आवाजाही सबसे ज्यादा रहती है।

एक हफ्ते पहले दिनदहाड़े घर में घुसकर पुलिसकर्मी की पत्नी की हत्या कर दी गई वही कुष्ठ रोग आश्रम हाथीखाल मोतीनगर में डंडे से पीटकर बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. जिसके खुलासे में पुलिस के लिए सबसे ज्यादा मददगार सीसीटीवी कैमरे साबित हुए।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - घर में बेटी की शादी..ऑटो में भूल गए जेवर और नकदी से भरा बैग, फिर अचानक….
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (Good News)- अब पांच दिन में पास होगा घर का नक्शा, आर्किटेक्ट को मिलेगा ये अधिकार

एसएसपी पंकज भट्ट का भी कहना है कि पिछली हुई घटनाओं में सीसीटीवी कैमरे सबसे ज्यादा मददगार साबित हुए है। और हल्द्वानी में अब 220 से अधिक सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे यह सीसीटीवी कैमरे उन चौराहों पर लगाए जाएंगे जहां पर जनता की आवाजाही सबसे ज्यादा रहती है जिससे पुलिस 24 घंटे शहर की निगरानी कर सकेगी। पुलिस लगातार छह में बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए अलग-अलग अभियान भी चला रही है और साथ ही अब पुलिस की पूरे शहर पर कड़ी नजर है। साथ ही नैनीताल एसएसपी पंकज पाटनी लोगों से घरों में भी सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(शर्मनाक) देवभूमि शर्मसार मानसिक रूप से बीमार युवती को बनाया दरिंदगी का शिकार

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments