उत्तराखंडः (खुशखबरी)- अब 10 रूपये में किजिए अल्मोड़ा की सैर, शुरू हुई सिटी बस सेवा

खबर शेयर करें -

Almora News: आखिरकार अल्मोड़ा को सिटी बस की सौगात मिल गई है। स्पेशल बस शुरू होने से शहरवासियों को काफी राहत मिली है। अब आप अल्मोड़ा के कोने-कोने बड़ी आसानी से जा सकते है। विभिन्न संगठन सिटी बस सेवा चलाने की मांग कर रहे हैं। राज्य गठन के 22 बाद अब नगर में सिटी बस सेवा शुरू हो रही है। इससे लोगों को राहत मिलेगी।

16 सीटर यह बस अल्मोड़ा के नए कलेक्ट्रेट तक लोगों को लाने ले जाने के लिए रहेगी। इसका किराया न्यूनतम 10 रुपये रखा गया है। किलोमीटर के हिसाब से किराया बढ़ेगा। अल्मोड़ा से नए कलेक्ट्रेट भवन की दूरी करीब 7 किलोमीटर है। वहां जाने के लिए कोई भी साधन नहीं था। स्थानीय लोग काफी समय से इस रूट पर सार्वजनिक वाहन शुरू करने की मांग कर रहे थे। डीएम वंदना सिंह के प्रयासों से शहर को पहली सिटी बस मिल गई।

अल्मोड़ा के लोगों को सिटी बस की सौगात मिली हैं। यह बस करीब 25 लाख रुपये की है और ये बस पर्यटन विभाग द्वारा मिली है. नए कलेक्ट्रेट भवन में आने-जाने के लिए आम जनता के साथ कर्मचारियों को इससे काफी लाभ होगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) यहां मिली लाश, ऐसे हुई शिनाख्त, पुलिस जांच में जुटी
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) कमिश्नर दरबार में आए फरियादी को मिली बड़ी राहत, प्रॉपर्टी डीलर कर गया रजिस्ट्री

अब अगर आप अल्मोड़ा में किसी काम से आ रहे हैं तो इस सिटी बस पर सफर कर आसानी से उस स्थान पर पहुंच सकते है। सिटी बस चलने से आम जनता के साथ महिलाओं को भी काफी लाभ मिलेगा। अल्मोड़ा को सिटी बस मिलने से वह काफी खुशी महसूस कर रही हैं।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) UKSSSC घपले मामले में हाकम की 6 करोड़ की संपत्ति पर नई Update

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments