Ad

उत्तराखंड- पुलिस भर्ती का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए खबर, 1521 पदों के लिए UKSSSC को भेजा अधियाचन

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Uttarakhand police bharti 2021: प्रदेश के युवाओं के लंबे समय से पुलिस भर्ती का इंतजार था। जो अब जल्द पूरा होने जा रहा है। पुलिस विभाग में पुलिस और फायर ब्रिगेड में कांस्टेबलों के 1521 पदों पर सीधी भर्ती होने जा रही है। बकायदा इसके लिए पुलिस मुख्यालय की ओर से उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग को अधियाचन भेज दिया है।

अगर आप लंबे समय से पुलिस में जाने की तैयारी कर रहे थे तो अब जल्दी तैयार हो जाये। इससे पहले पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की ओर से कई बार शासन को सीधी भर्ती के लिए प्रस्ताव भेजा चुका है, लेकिन भर्ती का मामला लगातार लटकता आ रहा था। अब डीजीपी अशोक कुमार ने कहा कि पुलिस मुख्यालय की ओर से कांस्टेबल के 1521 पदों की भर्ती के लिए उत्तराखंड अधीनस्थ चयन आयोग को अधियाचन भेजा गया है। आयोग की ओर से जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

पुलिस मुख्यालय उत्तराखण्ड द्वारा पुलिस विभाग में आरक्षी संवर्ग के अन्तर्गत आरक्षियों के सीधी भर्ती से जनपदीय पुलिस (पुरुष) के 785, व पीएसी/आईआरबी (पुरुष) के 291, फायरमैन पुरुष के 291 व महिलाओं के 133 पद अनुमन्य करते हुये कुल 445 पद, इस प्रकार कुल 1521 रिक्त पदों की भर्ती किये जाने के सम्बन्ध में अधियाचन उत्तराखण्ड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UKSSSC) को प्रेषित किया गया है।

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments