Ad

उत्तराखंड- होली में यहां दर्दनाक हादसा, दो किशोर और दो युवक डूबे, चार लोगों की मौत से कोहराम

खबर शेयर करें

Uttarakhand News- होली के दिन उत्तराखंड के दो अलग-अलग इलाकों में 4 लोगों की डूबकर मौत हो गई इस दर्दनाक घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ है। एक और चंपावत जिले में नदी में नहाते वक्त 16 और 17 वर्षीय दो किशोरों की डूबने से मौत हो गई। वहीं दूसरी तरफ श्रीनगर के अलकनंदा नदी में डूबने से 2 लोग लापता हो गए जिनमें एक की लाश बरामद हो गई है जबकि एक की तलाश जारी है।

उत्तराखंड – राज्य के चंपावत क्षेत्र से बेहद दुखद और दर्दनाक खबर सामने आ रही है जिसमें 2 बच्चों की नहाते वक्त नदी में डूबने से मौत हो गई है।

जानकारी के अनुसार बनबसा हुड्डी नदी में नहाते वक्त 2 बच्चों की डूब कर मौत हो गई। मृतकों की पहचान वियोम चंद सोराड़ी (16) निवासी भजनपुर बनबसा और रितेह बटोला (17 ) निवासी नियर बैंक ऑफ बड़ौदा के समीप बनबसा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों सुबह के समय नदी में नहाने चले गए थे। लगभग 8.45 बजे हादसा हुआ, दोनों बच्चे क्लास 9वीं पढ़ते थे। होली के दिन बनबसा क्षेत्र में हुई इस दुखद घटना से शोक की लहर है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

श्रीनगर गढ़वाल- एक ओर जंहा पूरा उत्तराखंड होली पर्व को धूम धाम से मना रहा है वंही, उत्तराखंड के श्रीनगर से बड़ी दुःखद खबर सामने आ रही है,यंहा अलकनंदा नदी में दो लोगों की डूबने की खबर सामने आ रही है। जिनकी तलाश में श्रीनगर sdrf की टीम जुट गई है।लेकिन डूबे दोनों व्यक्तियों का कुछ पता नही लग पा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(Good News) सुशीला तिवारी के डॉक्टर अभिषेक राज ने युवक को दिया नया जीवनदान, ऐसे किया सफल ऑपरेशन
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- मछली पकड़ने डाम में गया युवक, मिल गया मगरमच्छ, अब तलाश जारी

आपको बता दें कि एक मिथक यह भी बना है कि हर साल श्रीनगर में होली के बाद अलकनंदा नदी में डूबने की खबरे सामने आती है। इस बार भी चौरास पुल के पास दो लोगो के डूबने की सूचना आई है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड -(बड़ी खबर) एसएसपी ने लापरवाही पर एक साथ 6 चौकी प्रभारियों को किया लाइन हाजिर

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के उपरांत ज्ञात हुआ कि दोनों युवक चौरास पुल श्रीकोट, अलकनंदा नदी के किनारे नहाने गये हुए थे। अचानक जलस्तर बढ़ जाने के कारण उक्त लड़के नदी के बहाव के साथ बह गए।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर दोनों लड़को की सर्चिंग हेतु सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया। जिसमे से एक लड़के अंकित चौधरी उम्र 19 वर्ष निवासी राजस्थान का शव बरामद कर पुलिस के सुपुर्द किया गया। वही दूसरे युवक हरिओम निवासी भरतपुर राजस्थान की सर्चिंग घटनास्थल पर एसडीआरएफ टीम द्वारा की जा रही है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments