उत्तराखंडः (गजब)- पहले ही तीन पतियों को छोड़ महिला से युवक ने रचाई दूसरी शादी, अब कर रही ऐसे ब्लैकमेल

खबर शेयर करें -

Kashipur News:उत्तराखंड में इन दिनों एक के बाद एक गजब के मामले सामने आ रहे है। खासकर ऊधमसिंह नगर जिले की तो चर्चा ही कुछ और है। अपराधों में अव्वल रहने वाला यह कुमाऊं का एक मात्र जिला है। अब खबर काशीपुर से है, जहां एक युवक ने दूसरी शादी की, शादी के बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी पहले ही तीन शादी कर चुकी है। इसे बाद जो हुआ वो आप भी पढ़िये…

पूरा मामला ऊधम सिंह नगर के काशीपुर का है यहां एक व्यक्ति ने दूसरी पत्नी व उसके साथियों पर 15 लाख रुपये न देने पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपी पत्नी व उसके साथियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार ग्राम चांदपुरए गोपीपुरा निवासी एक युवक ने पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि वह एक डिपो में चौकीदार के पद पर तैनात है। उसकी पहली पत्नी का 24 मई 2021 को बीमारी के बाद निधन हो गया। ऐसे में उसके गांव के ही एक युवक ने उसकी दूसरी शादी कराने की बात कही। इसके बाद युवक ने 18 जनवरी 2022 को एक युवती से उसकी दूसरी शादी कर ली।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल- जिले में 116 स्कूलों की बदलेगी सूरत, DM ने जारी किया 13 विभागों के लिए बजट
यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः परिवहन निगम का मनचला परिचालक, रोज करता था छात्राओं से छेड़छाड़ आज भीड़ ने जमकर धुना…

शादी के कुछ समय बाद ही दूसरी पत्नी ने बच्चों को मारना-पीटना शुरू कर दिया। जब उसे पत्नी को समझाने की कोशिश की तो उसके साथ भी मारपीट कर दी, इसके बाद उसे पता किया चला कि जिससे उसने शादी की है, उसकी पहले ही तीन शादियां पहले हो चुकी हैं। युवक के पैरों तले जमीन खिसक गई। तीनों पतियों से अपने दोस्तोंकी मदद से रकम ऐंठ कर समझौता कर चुकी है। आरोप लगाया कि अब अपने साथियों से मिलकर वह उसे 15 लाख रुपये की डिमांड कर ब्लैकमेल कर रही है। युवक ने थाने में तहरीर देते हुए कहा कि उसके नाबालिग बच्चों को जान.माल का खतरा है। उसने महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) वरिष्ठ पत्रकार योगेश भट्ट को मिली बड़ी जिम्मेदारी, अधिसूचना जारी

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments