उत्तराखंड- (बड़ी खबर) यहां दर्दनाक हादसा, 7 की मौत कई घायल, हेल्पलाइन नम्बर जारी

खबर शेयर करें -

उत्तराखंड – उत्तराखंड की उत्तरकाशी जनपद में एक बस जो 33 यात्रियों को लेकर गंगोत्री से उत्तरकाशी की ओर आ रही थी, अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।
अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार गंगोत्री हाईवे पर गंगनानी के पास यात्रियों को लेकर जा रही एक बस खाई में गिर गई। हादसे में पांच से छह लोगों की मौत की सूचना है। जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। मौके पर रेस्क्यू जारी है।
मिली जानकारी के अनुसार, बस संख्या(uk 07 8585) 33 यात्रियों को लेकर गंगोत्री से उत्तरकाशी की ओर आ रही थी। इस दौरान बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। जिला आपदा प्रबंधन के अनुसार अब तक 19 घायलों को रेस्क्यू किया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - आवारा जानवर से मिलेगी जल्द निजाद
2


घायलों को उपचार के लिए 108 एंबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, एक शव बरामद हो चुका है। उत्तरकाशी के पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी भी घटनास्थल के लिए रवाना हो गई हैं। मौके पर दो और एंबुलेंस रवाना की गई हैं।

*उत्तराखंड- (बड़ी खबर)  यहां दर्दनाक हादसा, 7 की मौत कई घायल, हेल्पलाइन नम्बर जारी* –

उत्तरकाशी में यात्रियों की बस खाई में गिरने के मामले में मुख्यमंत्री ने तेजी से राहत-बचाव कार्य संचलित करने के दिए निर्देश

यह भी पढ़ें 👉  Uttarakhand -स्नातक में सीयूईटी से होंगे प्रवेश, 26 तक करें आवेदन

-मुख्यमंत्री ने जिले के प्रभारी मंत्री एवं अपर मुख्य सचिव को घटना की मॉनिटरिंग के दिये निर्देश

उत्तरकाशी के तहसील भटवाड़ी अंतर्गत गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर गंगनानी के पास यात्रियों की बस खाई में गिरने के मामले में मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने स्थानीय प्रशासन को तेजी से राहत-बचाव कार्य चलाने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री ने जिले के प्रभारी मंत्री श्री प्रेमचंद अग्रवाल एवं अपर मुख्य सचिव से भी फोन पर वार्ता कर घटनास्थल पर चल रहे राहत बचाव कार्यों की मॉनिटरिंग करने के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा की एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, मेडिकल टीमों को मौके पर भेजा गया है। उन्होंने कहा कि राहत कार्यों के लिए आवश्यकता पड़ने पर देहरादून में हेलीकॉप्टर को तैयार रहने के लिए कहा है। गंगनानी में हुई इस घटना में कुछ लोगों के हताहत होने की सूचना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों मे स्थान प्रदान करें और शोकाकुल परिजनों को यह कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें। उन्होंने सभी घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - लोक-गायक मृणाल रतूड़ी का "मेरी-छैला"गढ़वाली गीत यूट्यूब पर किया गया रिलीज

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments