महिला को 40 हजार में बेचने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार

उत्तराखंड- महिला को 40 हजार में बेचने वाले 6 आरोपी गिरफ्तार बिचौलिया फरार, ऐसे खुला मामला

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी में कोतवाली पुलिस के पास ₹40 हजार में एक महिला को बेचे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है मामले की छानबीन करने के बाद पुलिस ने छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि महिला को बेचने वाला बिचौलिया अभी फरार बताया जा रहा है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े 👉नई दिल्ली- जब उत्तराखंड के जौ, मडुआ और गहत को लेकर सदन में उठा सवाल तो क्या बोलो कृषि मंत्री जानिए..

जानकारी के मुताबिक रुद्रपुर में रहने वाली नेपाल मूल की एक महिला को उसके दोस्त ने हरियाणा से आए लोगों को 40हजार में उसे बेच दिया बताया जा रहा है कि महिला को उसके दोस्त ने शादी का झांसा देकर 40हजार में बेच दिया जैसे ही यह जानकारी महिला को पता चली तो उसने तत्काल बहाना बनाकर गाड़ी रुकवाई और पुलिस की मदद ली।

यह भी पढ़े 👉नैनीताल- हाईकोर्ट ने कुम्भ मेले को लेकर दिए यह निर्देश, ये चीजें जरूरी

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) इन 4 भू माफियाओं पर लगी गैंगस्टर एक्ट

महिला ने बताया कि उसका विवाह बिहार के एक युवक से हुआ था और उसकी एक बेटी भी है लेकिन महिला का पति से विवाद होने के चलते वह हाल में ही रुद्रपुर रहने वाली अपनी बहन के घर आकर रहने लगी जहां पड़ोस के युवक से उसकी दोस्ती हो गई जिसका नाम राकेश था, राकेश ने महिला को हरियाणा के अच्छे किसान के लड़के के लिए दुल्हन की तलाश किए जाने की बात बताते हुए उसे अच्छे घर रिश्ता दिए जाने का प्रलोभन दिया, जिससे महिला शादी को तैयार हो गई। जिसके बाद हरियाणा से महिला को ले जाने 6 लोग जिनमें रमेश चंद्र, मनजीत, महेंद्र, जोगेंद्र, राजेश, बलेदीन यहां पहुंचे जैसे ही वह महिला को हल्द्वानी से बरेली की तरफ ले जा रहे थे वैसे ही महिला को पता चला कि उसे बेचा गया है तो उसने गोरापढ़ाव के पास किसी बहाने से गाड़ी रुकवाई, वहां मौजूद एक होटल मालिक से मदद मांगी जिसने 112 नंबर पर पुलिस को सूचना दी जिसके बाद यह सारा खेल खुल गया।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) अंकिता हत्याकांड में एक और बड़ी गिरफ्तारी: सूत्र

यह भी पढ़े 👉देहरादून-(बड़ी खबर) कुंभ में कोरोना की रिपोर्ट को लेकर बड़ा अपडेट, अब ऐसे आना होगा

यह भी पढ़ें 👉  Dehradun-(बड़ी खबर) समान नागरिक संहिता विशेषज्ञ समिति, अब नागरिकों से भी ले रही राय

पुलिस ने मामले में धारा 370 और 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है 6 आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनकी गाड़ी को स्विच कर लिया है साथ ही बिचौलिए की भूमिका निभा रहे राकेश की तलाश की जा रही है जो फिलहाल फरार बताया जा रहा है यह सभी आरोपी हरियाणा पानीपत के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़े 👉चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में उत्तराखंड के छात्र कर रहे कमाल, हरिद्वार के आशीष और बागेश्वर की प्रियंका ने रचा इतिहास

About Post Author

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

1 Comment
Inline Feedbacks
View all comments