Ad

अल्मोडा : इंडिया बेस्ट डॉक्टर का अवार्ड पाने वाले डॉ अमित का ऐसे हुवा स्वागत

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -
  • डॉ अमित सुकोटी को इंडिया बेस्ट डॉक्टर अवार्ड से सम्मानित किया गया इसको लेकर अल्मोड़ा सामाजिक कार्यकर्ताओ ने पुष्प गुच्छ भेंट कर बधाइयां दी

अल्मोडा ।और उत्तराखण्ड के लिये एक बार फिर बड़े गर्व की करने का अवसर है कल दिनांक-01.07.2024 को डॉक्टर्स डे के उपलक्ष्य में जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोडा में तैनात जनरल एवं लैपरोस्कोपिक सर्जन डॉ० अमित सुकोटी को उनके उत्कृष्ठ शैल्य स्वास्थ्य सेवाये देने पर इंडियास बेस्ट डॉक्टर अवार्ड 2024 में द ऐक्सलेन इन द फील्ड आफ जर्नल सुरागरी अवार्ड से सम्मानित किया गया।

जो कि हेपीगिडीग नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड और आई कैन फाउंडेशन इंडिया के सौजन्य से जयपुर राजस्थान में करवाया गया था। यह अवार्ड इंडिया के मात्र 100 बेस्ट डॉक्टरों को ही दिया जाता है। जिसमें की पहली बार अल्मोड़ा जिले के जिला चिकित्सालय अल्मोडा में तैनात डॉ० अमित सुकोटी भी सुमार है। जिसके लिए उन्हें बधाइयां एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामनाएं की है। उत्तराखण्ड से एकमात्र डॉ अमित सुकोटी है। बधाई देने को लेकर अल्मोड़ा के सामाजिक कार्यकर्ताओ और सामाजिक संगठनो में सामाजिक कार्यकर्ता संजय पांडे , नवीन चन्द्र आर्या ,आनंद सिंह बिष्ट सामाजिक कार्यकर्ता ,एस आर बेग ने डाक्टर अमित सुकोटी को पुष्प गुच्छ भेंट करके उनके उज्जवल भविष्य की कामना की इस सम्मान समारोह पीएमस हरीश चंद्र गढ़कोटी के नेतृत्व में हुआ। और पीएमस गढ़कोटी ने खुशी व्यक्त करते हुए डॉ सुकोटी को बधाई दी।और इस अवसर पर सामाजिक संगठनों ने कहा कि भविष्य में भी समाज में अच्छे कार्य करने वाले डॉक्टरो को इसी प्रकार से सम्मानित किया जाएगा।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments