नैनीताल- यहां युवक का मिला आधा जला हुआ शव, एक हफ्ते पहले निकला था घर से ससुराल

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- ओखलकांडा ब्लॉक के अधौड़ा डूंगरी में सोमवार को एक युवक का अधजला शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव की शिनाख्त गौनियारों निवासी चंदन सिंह पुत्र शिवराज सिंह के रूप में हुई है। वह पहली जून को अपनी ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था लेकिन ससुराल नहीं पहुंचा था और तभी से लापता था। युवक के परिजन और ग्रामीण हत्या की आशंका जता रहे हैं उन्होंने युवक की हत्या कर उसे खाई में फेंकने का आरोप लगाया है। राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।


ओखलकांडा के गौनियारों निवासी चंदन सिंह (35) पुत्र शिवराज सिंह पहली जून को घर से ससुराल अमजड़ अपनी पत्नी को लाने के लिए गया था लेकिन वह तब से न तो ससुराल पहुंचा और न ही घर वापस लौटा। परिजनों ने उसकी काफी खोजबीन की मगर उसका कहीं कोई पता नहीं चल सका। रविवार को युवक के चाचा पान सिंह ने तहसील में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई। वहीं सोमवार को क्षेत्र के लोगों को अधौड़ा डूंगरी में चट्टान के नीचे खाई से दुर्गंध आने पर स्थानीय ग्रामीणों ने खाई में उतरकर देखा तो उन्हें एक युवक का अधजला शव सड़ी हालत में दिखाई दिया। देर शाम उसकी शिनाख्त परिजनों ने चंदन सिंह के रूप में की। चंदन की शादी वर्ष 2019 में हुई थी। वह घर में ही खेतीबाड़ी का काम करता था।

ग्रामीणों और परिजनों ने चंदन की हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि युवक की शिनाख्त मिटाने के लिए उसके मुंह पर पहले तेजाब फेंका गया होगा और उसके बाद उसे खाई में फेंक दिया होगा। युवक का शव मिलने पर राजस्व पुलिस और मुक्तेश्वर पुलिस मौके पर पहुंची। धारी एसडीएम योगेश मेहरा ने बताया शव की शिनाख्त चंदन सिंह के रूप में हुई है। घटना के बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। मृतक कुछ दिनों से लापता चल रहा था। परिजनों की तरफ से तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीतालः परिवहन निगम का मनचला परिचालक, रोज करता था छात्राओं से छेड़छाड़ आज भीड़ ने जमकर धुना…
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः (गजब) शादी के 10 दिन पहले दुल्हन की मां प्रेमी संग जेवरात लेकर हुई फरार, परिजन कर रहे तलाश

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments