IND vs IRE: रिंकू के तूफान में उड़ा आयरलैंड, 2 ओवर में कूट डाले 42 रन…

खबर शेयर करें -

IND vs IRE: IPL 2023 वाली फॉर्म रिंकू सिंह ने अपने इंटरनेशनल करियर के पहले मुकाबले में भी दिखाई है। आयरलैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में रिंकू के बल्ले से जमकर चौके-छक्कों की बरसात हुई। 180 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए बाएं हाथ के युवा बल्लेबाज ने जमकर तबाही मचाई और आखिरी के दो ओवरों में शिवम दुबे के साथ मिलकर 42 रन कूटे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - गिरने लगा मतदान प्रतिशत, 3:00 तक राज्य की सभी लोकसभा में इतने प्रतिशत मतदान

रिंकू सिंह पारी के 13वें ओवर में बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे। शुरुआत में रिंकू संभलकर खेलते हुए दिखाई दिए और उन्होंने एक-एक रन लेते हुए अपनी पारी को आगे बढ़ाया। हालांकि, पारी के 19वें ओवर में रिंकू ने अपना विकराल रूप धारण किया और ओवर से कुल मिलाकर 22 रन बटोरे। इस ओवर में रिंकू के बल्ले से एक चौका और दो छक्के निकले। आखिरी ओवर में भी एक गगनचुंबी सिक्स लगाने के बाद रिंकू मार्क अडायर का शिकार बने। रिंकू ने महज 21 गेंदों पर 180 के स्ट्राइक रेट से खेलते हुए 2 चौके और तीन छक्कों की मदद से 38 रन कूटे।

रिंकू को आखिरी के ओवरों में शिवम दुबे का भी अच्छा साथ मिला। दोनों ने मिलकर आयरलैंड के गेंदबाजी अटैक की जमकर धज्जियां उड़ाई और लास्ट दो ओवर में 42 रन कूट डाले। शिवम ने आखिरी ओवर का आगज दो जोरदार सिक्स के साथ किया और वह 22 रन बनाकर नाबाद रहे। रिंकू और शिवम की आतिशी बल्लेबाजी के दम पर भारतीय टीम स्कोर बोर्ड पर 5 विकेट खोकर 185 रन लगाने में सफल रही

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments