Shemford School Haldwani

हल्द्वानी- इस इलाके में पानी के तालाब में हाथियों के झुंड की मटरगश्ती, टेंशन में आसपास के लोग, VIDEO

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
Advertisement
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- हल्द्वानी के केंद्रीय तराई वन प्रभाग के रामपुर रोड स्थित आनंदपुर ग्राम पंचायत में हाथियों का एक झुंड जंगल से सटे तालाब में मस्ती करने पहुंच गया। इस दौरान वहां से गुजर रहे ग्रामीणों ने हाथियों के मस्ती का वीडियो बना सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। गनीमत रही कि हाथियों के झुंड ने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया यही नहीं ग्रामीण इलाकों में हाथियों के आने से ग्रामीण भी दहशत के माहौल में है।

ग्रामीणों का कहना है कि दिनदहाड़े हाथियों का झुंड ग्रामीण इलाकों में पहुंच रहे हैं ऐसे ग्रामीण दहशत के माहौल में है। वीडियो में देखे जा सकते हैं कि हाथी मस्ती के साथ पानी पी नहाते हुए एक-दूसरे पर सूंड से पानी फेंक रहे। वीडियो बुधवार शाम का बताया जा रहा है हाथियों ने आबादी में आकर लोगों को नुकसान नहीं पहुंचाया। मगर ग्रामीण क्षेत्र के लोगों में डर बना हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून- 1 अगस्त तक आया मौसम का अपडेट, ऑरेंज अलर्ट के साथ भारी बारिश की चेतावनी

ग्रामीणों ने बताया गांव के खेत आबादी से सटे हुए हैं। एक खेत से दस मीटर की दूरी पर काफी पुराना तालाब है। हाथियों के झुंड में मादा हथिनी के अलावा बच्चे भी इसमें शामिल थे। यही नहीं हाथियों का झुंड जंगल में जाकर दोबारा फिर वापसी आ कर पानी के साथ मौज मस्ती कर रहे हैं । ऐसे में गांव से सटे तला में हाथियों के आने से लोगों में दहशत है कि फसल तैयार हो चुका है ऐसे में हाथी अब उनके फसलों को नुकसान ना पहुंचा दे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) इस मंडल के अध्यक्ष, महामंत्री और कोषाध्यक्ष ने जिला अध्यक्ष को दिया इस्तीफा
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments