Shemford School Haldwani
DM के निर्देश पर एंबुलेंस के रेट किए तय

हल्द्वानी- कैसे सुधरेंगे ये लोग, अब SOG ने ओवररेटिंग में एंबुलेंस संचालक को किया गिरफ्तार

Ad - Bansal Jewellers
Advertisement
खबर शेयर करें

हल्द्वानी- कहते हैं की मेडिकल लाइन में काम करने वाले सभी लोग भगवान का स्वरूप होते हैं लेकिन इस महामारी के दौर में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो मरीजों से नाजायज पैसा वसूल कर फायदा उठा रहे हैं ऐसे ही एक एंबुलेंस चालक को एसओजी की टीम ने हल्द्वानी से उस समय गिरफ्तार किया जब वह मुखानी क्षेत्र से गौलापार क्षेत्र को जाने के लिए प्रशासन द्वारा निर्धारित रुपए से करीब 1200 अधिक वसूलता हुआ पाया गया एसओजी की इस कार्यवाही से क्षेत्र के एंबुलेंस संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉BREAKING NEWS- राज्य में आज 4800 लोग जंग जीते, देखिए हेल्थ बुलेटिन, जानिए अपने इलाके का हाल

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- (बड़ी खबर) आज फिर स्पा सेंटर पर हुई छापेमारी, पांच लड़कियां रेस्क्यू, चार युवक और संचालक फरार, मिला यह आपत्तिजनक सामान

कोरोना काल में जिला प्रशासन मुनाफाखोरी,जमाखोरी तथा ऐसे अन्य गतिविधियों को नियंत्रण करने के लिए पूरे जनपद में अभियान चलाए हुए हैं तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शिनी भी लगातार जनपद की गतिविधियों में लिप्त लोगों पर नकेल कसने में लगी हुई हैं उन्हें कई दिनों से लगातार सूचनाएं मिल रही थी कि कुछ एंबुलैंस चालक प्रशासन द्वारा तय रेटों से ज्यादा किराया वसूल रहे हैं। ऐसी ही सूचनाओं को पुख्ता करने का जिम्मा उन्होंने एसओजी प्रभारी सुधीर कुमार को सौंपा।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- राज्य में आ जाए इतने मामले, देखिए हेल्थ बुलेटिन

यह भी पढ़ें 👉BIG BREAKING : उत्तराखंड में 18 मई के बाद एक हफ्ता और बढ़ाया जा सकता है कोरोना CURFEW, शासन ने दिये संकेत,


जिस पर एसओजी की टीम ने सूचनाओं के आधार पर सेंट्रल हास्प्टिल के बाहर अपना जाल बिछाया। यहां आजादनगर के लाइन नंबर 5 निवासी शाहरूख खान अपनी एंबुलैंस लेकर खड़ा था। उसके पास एसओजी के जवान मरीज का तीमारदार बनकर गया। उसने बताया कि गौलापार शव ले जाना है। इस पर शाहरूख ने उससे दो हजार रुपये किराया देने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें 👉उत्तराखंड: अब RT-PCR टेस्ट सभी बारातियों के लिए हुआ अनिवार्य, पढिय़े पूरी खबर…

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- देखिए कैसे कार से टायर चुरा ले गया चोर, CCTV

जबकि गौलापार का किराया प्रशासन ने 800 रूपये तय किया है। एसओजी के जवान ने शाहरूख को दो हजार रुपये दिए। इसी बीच एसओजी की बाकी टीम वहां पहुंच गई और एंबुलैंस चालक शाहरूख को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया। एसएसपी प्रीति प्रियदर्शिनी ने कहा है कि मरीजों की मजबूरी का फायदा उठाने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस का अभियान आगे भी पूरे जनपद में जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉हल्द्वानी-(बड़ी खबर) बाहर से जिले में आने वाले लोगों के लिए खबर, अब प्रशासन ने दिए यह कड़े निर्देश

Ad - Shakti Tiwari 15 Aug_compressed
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments