हल्द्वानी-(बड़ी खबर) लापता हुई युवती की हत्या से हड़कंप, ग्रामीणों ने चौकी पर किया प्रदर्शन, भारी फोर्स तैनात

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी/लालकुआं- लालकुआं कोतवाली क्षेत्र से बड़ी खबर सामने आ रही है कि पिछले 3 सप्ताह से लापता युवती की हत्या कर दी गई है और उसकी लाश किच्छा के पास जंगल से बरामद की गई है। जिसके बाद से ही पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर ग्रामीण चौकी में प्रदर्शन कर रहे हैं और पुलिस ने भारी फोर्स तैनात कर दी है।

लालकुआं कोतवाली के हल्दुचौड़ चौकी क्षेत्र में पिछले 3 सप्ताह से लापता युवती की हत्या की खबर मिलने के बाद ग्रामीणों ने जोरदार प्रदर्शन किया है। ग्रामीण पूरे मामले में पुलिस की लापरवाही की बात कहते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं साथ ही चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक 3 अगस्त को खड़कपुर क्षेत्र से अंजलि उर्फ प्रिया नाम की युवती लापता हो गई थी। परिजन लगातार पुलिस से युवती की बरामदगी की गुहार लगा रहे थे, लेकिन आज पता चला कि युवती की गला रेत कर हत्या कर शव को उधम सिंह नगर के किच्छा के बरा के जंगल क्षेत्र में फेंका गया है। जिसके बाद पुलिस शिनाख्त के लिए परिजनों को लेकर मौके पर गयी, इस बीच ये खबर पूरे गांव में फैल गई ग्राम प्रधान शंकर जोशी और ब्लॉक प्रमुख पति ने ग्रामीणों के साथ पहुंचकर हल्दुचौड चौकी में जमकर हंगामा किया और पुलिस के खिलाफ लापरवाही का आरोप लगाते हुए वह धरने पर बैठ गए।

ग्राम प्रधान का कहना है कि पुलिस लगातार उनको गुमराह कर रही थी आज इतनी बड़ी घटना हो गई है। ऐसे में पुलिस की लापरवाही उजागर हुई है लिहाजा जब तक चौकी इंचार्ज को निलंबित नहीं किया जाता तब तक वह धरने पर बैठे रहेंगे वहीं दूसरी तरफ पुलिस और परिजन युवती के शव का उधम सिंह नगर में पोस्टमार्टम करा रहे हैं। इधर ग्रामीण पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाकर कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। वहीं इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस की तरफ से किसी प्रकार का कोई बयान सामने नहीं आया है, लेकिन बताया जा रहा है कि दो युवकों द्वारा युवती की हत्या की गई थी जिसमें एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा अब भी फरार है।

About Post Author

Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments