देहरादून-(बड़ी खबर) कोश्यारी, खंडूरी, निशंक, त्रिवेन्द्र, तीरथ से मिले CM धामी, ऐसे की DIPAWALI विश

खबर शेयर करें -

देहरादून- मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने प्रदेशवासियों को दीपावली, गोवर्धन पूजा और भैयादूज की बधाई दी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि दीपावली का पर्व अशांति पर शांति, बुराई पर अच्छाई और अंधकार पर प्रकाश की विजय का प्रतीक है। दीपावली मां लक्ष्मी और देवी अन्नपूर्णा की आराधना तथा सामाजिक समरसता का पर्व भी है। दीपावली का यह पर्व हम सबके जीवन को प्रकाशमय करे इसकी भी उन्होंने कामना की है। मुख्यमंत्री ने भैयादूज पर्व पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि यह पर्व भाई-बहनों के प्रेम के साथ ही मातृ शक्ति के सम्मान, परिवार एवं समाज में उनके महत्व को भी प्रदर्शित करता है।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून में महाराष्ट्र के राज्यपाल श्री भगत सिंह कोश्यारी से भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को डिफेंस कॉलोनी देहरादून में पूर्व मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (दुःखद) हादसे ने बर्बाद कर दिया पूरा परिवार, पति और बेटी की मौत, पत्नी, दो बच्चे गंभीर

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री मेजर जनरल श्री भुवन चंद्र खंडूरी से उनके वसंत विहार स्थित आवास में भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः फ्रांस से लौटै पहाड़ के नीरज की शानदार पहल की सीएम धामी ने तारीफ, लाखों का पैकेज छोड़ अपनाया स्वरोजगार

मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत से उनके जीएमएस रोड स्थित आवास में भेंट कर दीपावली की शुभकामनाएं दी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-(अभी अभी) पहाड़ के इस इलाके में दर्दनाक सड़क हादसे की खबर, SDRF और पुलिस दौड़ पड़ी घटना स्थल की तरफ

आज उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोकसभा सांसद Dr.Ramesh Pokhriyal Nishank जी के आवास पर उनसे भेंट कर दीपावली के पावन पर्व की शुभकामनाएं दी।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments