हल्द्वानी- हल्द्वानी के दीपक दानू बने पंतनगर विश्वविद्यालय के पावर लिफ्टिंग चैंपियन, मिला गोल्ड

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी- हल्द्वानी के दीपक दानू ने पंतनगर विश्वविद्यालय में पावरलिफ्टिंग चैंपियनशिप अपने नाम करते हुए गोल्ड जीता है। लिहाजा हल्द्वानी में रेशम विभाग में तैनात अधिकारी व पूर्व मिस्टर उत्तराखंड, मोटिवेशनल आइकॉन ऑफ इंडिया हेमचंद्र द्वारा उन्हें प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। साथ ही उन्होंने दीपक के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

पंतनगर विश्वविद्यालय द्वारा 2 दिन पूर्व विश्वविद्यालय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया जिसमें 6 कैटेगरी में लगभग 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया और दीपक दानू 83 किलोग्राम भार वर्ग में सबसे ज्यादा वेट लिफ्ट कर पंतनगर विश्वविद्यालय की पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता जीतने में सफल रहे और उन्हें गोल्ड मिला है। दीपक ने बताया कि अब उनका सपना ऑल इंडिया पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में पंतनगर विश्वविद्यालय का नाम रोशन करना है।

इस प्रतियोगिता में दीपक दानू ने वेटलिफ्टिंग की तीन अलग-अलग फॉर्मेट में 390 किलोग्राम भार उठाया है। m-tech प्रथम वर्ष के छात्र दीपक हल्द्वानी में रहकर ही मैट्रिक्स जिम में अभ्यास करते हैं साथ ही पंतनगर विश्वविद्यालय से पढ़ाई कर रहे हैं। दीपक द्वारा पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में गोल्ड जीतने के बाद उन्होंने अपने गुरु मोटिवेशनल यूथ आईकॉन ऑफ़ इंडिया हेम चंद्र का आभार जताया है । दीपक का कहना है कि उन्होंने पावर लिफ्टिंग के गुर हेम चंद्र से सीखे हैं वही दीपक की सफलता पर उनके दोस्तों में खुशी का माहौल है।

About Post Author

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments