Shemford School Haldwani

उत्तराखंड- यहां मुखबिरी के शक में ग्रामीण पर हमला, काट डाली तीन अंगुलियां

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

Roorkee News– उत्तराखंड की रुड़की के सफर पुर गांव में मुखबिरी के शक में 3 हमलावरों ने ग्रामीण पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में ग्रामीण की तीन उंगलियां कट गई पुलिस ने संबंधित घटना में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सफर पुर गांव के निवासी कुर्बान ने कोतवाली में शिकायत की पत्र देते हुए कहा है कि 4 सितंबर को पुलिस को गांव में गोकशी की सूचना मिली थी गांव के ही दूसरे पक्ष को इस बात का शक था कि कुर्बान ने पुलिस को गोकशी की छोटी सूचना दी।

जिसको लेकर गांव का दूसरा पक्ष उनसे रंजिश रखने लगा। 5 सितंबर को दोपहर को जब कुर्बान अपनी बाइक की साफ सफाई कर रहा था, तभी दूसरे पक्ष के सफीक सहित उसके साथियों ने घर पहुंच कर धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया । जिससे कुर्बान की 3 अंगुलियां कट गई शोर मचाने पर घर से कुर्बान की बेटी साहिबा वहां पहुंची। हमलावरों ने उसके साथ भी मारपीट कर दी है आसपास के ग्रामीणों के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हुए वही गंगनहर पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर सफेद छोटू और अफजल निवासी सफर पुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- एसएसपी ने पांच दरोगाओं के किए तबादले, देखिए कौन कहां गया
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments