उत्तराखंड – सगे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

खबर शेयर करें -
  • सगे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट,अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

गैरसैंण- गैरसैंण के हरसारी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पूर्व सैनिक ने अपने छोटे भाई की पत्नी की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी है. सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरसैंण पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. बताया जा रहा है कि पारिवारिक विवाद के चलते पूर्व सैनिक ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया है।

गैरसैंण ब्लॉक के हरसारी गांव निवासी पूर्व सैनिक विनोद सिंह चौहान ने देर रात अपने छोटे भाई की पत्नी राधा देवी (उम्र 45 वर्ष) की बेरहमी से कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे गांव में कोहराम मच गया। जानकारी के अनुसार आपसी पारिवारिक विवाद के चलते अभियुक्त विनोद सिंह चौहान ने इस पूरी घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि अभियुक्त ने राधा देवी पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसे लहूलुहान कर दिया।

घटना की सूचना देर रात जिला कंट्रोल रूम पर कॉल कर मृतका राधा देवी के परिजन ने पुलिस को दी। जिस पर थाना अध्यक्ष गैरसैंण जयपाल सिंह नेगी गैरसैंण से पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व घायल अवस्था में पुलिस व ग्रामीणों द्वारा राधा देवी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गैरसैंण पहुंचाया गया जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अर्जुन रावत ने महिला के अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया। वहीं अभियुक्त विनोद सिंह को भी पुलिस ने देर रात गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) IAS दीपक रावत के निर्देश, 15 दिन के भीतर 15 साल का अतिक्रमण करें चिन्हित
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून -(बड़ी खबर) 200 पदों की भर्ती को लेकर UPDATE

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रमोद साह ने बताया कि देर रात जिला कंट्रोल रूम से उक्त घटना की पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी। तुरंत मामले का संज्ञान लेते हुए थाना अध्यक्ष गैरसैंण को सूचना दी गई व घटना स्थल पर जाने के लिए निर्देशित किया गया। जिस पर थानाध्यक्ष गैरसैंण जयपाल सिंह नेगी अपनी टीम के साथ घटना स्थल पर पहुंचे व राधा देवी को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। बताया की अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है व अभियुक्त के विरुद्ध परिजनों की तहरीर पर थाना गैरसैण में मुअसं-09/24 धारा- 302 भादवी के तहत हत्या का मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। बताया कि अभियुक्त को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। कहा कि हत्या के करणों का पता लगाया जा रहा है जिसकी जांच जारी है। बताया कि महिला के शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments