हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दोस्त ने दोस्त को मार दी गोली, पीने के दौरान हुआ झगड़ा

खबर शेयर करें -

हल्द्वानी – टीपीनगर पुलिस चौकी क्षेत्र के आनंदपुर गांव में शराब पीने के दौरान दो दोस्तों में विवाद हो गया विवाद इतना बड़ा एक दोस्त ने दूसरे के सीने पर गोली मार दी. घटना देर रात की बताई जा रही है फिलहाल गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल है जिसको इलाज के लिए बरेली रेफर किया गया है. घायल की हालत नाजुक बनी हुई है.
पुलिस ने आरोपित की पहचान कर ली है आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम लगी हुई है. जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी - यहां आठवी की छात्रा से दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में पुलिस

पुलिस के अनुसार 16 वर्षीय किशोर मूलरूप से नेपाल व हाल देहरादून का का रहने वाला है किशोर आनंदपुर गांव में रहने वाले एक युवक से उसकी दोस्ती है ।

किशोर15 दिन पहले हल्द्वानी टीपी नगर अपने दोस्त के घर आया हुआ था.बताया जा रहा कि शनिवार कि रात कुछ लड़के एक घर की छत में बैठकर शराब पी रहे थे.इसी बीच किशोर और उसके दोस्त के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस दौरान एक युवक ने किशोर के सीने पर तमंचे से गोली मार दी और फरार हो गया. साथी युवक गंभीर हालत में युवक को सुशीला तिवारी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां हालत गंभीर होने पर देर रात उसको बरेली हायर सेंटर को रेफर किया है।
हल्द्वानी कोतवाली प्रभारी उमेश कुमार मलिक ने बताया कि गोली युवक के दाहिने तरफ सीने पर लगी है आरोपित की पहचान कर ली गई है उसे गिरफ्तार करने के लिए टीमें दबिश दे रही हैं जिस छत पर गोली चली है वह सुधीर नाम के युवक का बताया जा रहा है. युवा की हालत गंभीर बनी हुई है पुलिस द्वारा पूरे मामले की जांच की जा रही है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments