Ad
फिलहाल युवक ने जो आत्मघाती कदम उठाया पुलिस इस बारे में भी जांच कर रही है।

उत्तराखंड- नाबालिग प्रेमिका का गर्भपात कराने अस्पताल लाया प्रेमी, प्रेमिका की हो गई मौत

खबर शेयर करें

Rudrpur News- यूपी की सीमा से लगे एक गांव की रहने वाली एक किशोरी को लखनऊ के एक युवक से प्रेम हो गया। प्यार की बात आगे बढ़ी तो मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ। इस दौरान दोनों ने संबंध बना लिये। नाबालिग किशोरी गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी उसने प्रेमी को दी। अब गर्भपात के लिए प्रेमी उसे शहर के एक निजी अस्पताल में ले गया

गर्भपात के दौरान उसकी हालात बिगड़ गयी तो निजी अस्पताल प्रबंधन ने भी हाथ खड़े कर दिये। इसकेे बाद प्रेमी उसे जिला अस्पताल में ले गया। इसके बाद प्रेमी ने नाबालिग की मां को इसकी सूचना दी। सूचना पर किशोरी की मांग अस्पताल पहुंची। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

नाबालिग की मौत के बाद अस्पताल में हंगामा हो गया। उन्होंने युवक को घेर लिया इसकेे बाद पीटना शुरू कर दिया। युवक को पिटता देख जिला अस्पताल में ड्यूटी पर मौजूद आईआरडी जवानों ने किसी तरह उसे बचाकर एक कमरे में बंद कर पुलिस को सूचना दी। मौकेे पर पहुंची पुलिस युवक को चौकी ले गई। दोपहर नाबालिग के शव के पंचनामा कर पोस्टमार्टम की कार्यवाही की। मौत के कारणों की पुष्टि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगी। फिलहाल ये यह पुष्टि नहीं हो पायी कि नाबालिग का एबॉर्शन निजी अस्‍पताल ने किया है या नहीं।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-गजब के शराबी, पैराफिट में बैठ कर खोली बोतल, और खाई में बोतल की तरह खुद लुढ़क गए
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments