Shemford School Haldwani
कोटद्वार

उत्तराखंड- (दुःखद) यहां गुलदार ने एक और महिला को मार डाला, पूरे गांव में दहशत का माहौल

Ad - Bansal Jewellers
खबर शेयर करें

कोटद्वार- पहाड़ों में गुलदार का आतंक कम होने का नाम नहीं ले रहा है। विगत दिवस कुमांऊ के पिथौरागढ़ मेंं एक युवक गुलदार से भिड़ गया। अब गढ़़वाल मंडल के पौड़ी के चौबट्टाखाल तहसील के अंतर्गत ग्राम डबरा में गुलदार के हमले से एक महिला की मौत हो गई। गुलदार के हमले की सूचना वन विभाग को दी गई। सूचना के बाद गढ़वाल वन प्रभाग की दमदेवल रेंज से वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है। घटना सुबह करीब साढ़े दस बजे की है।

बताया जा रहा है कि ग्राम डबरा निवासी गोदांबरी देवी 52 वर्ष पत्नी ललित मोहन सुंद्रियाल गांव से कुछ दूर खेत में कार्य कर रही थी। अचानक गुलदार ने उस पर हमला कर दिया, जिसमें उनकी मौत हो गई। गुलदार ने गोदांबरी देवी का पूरा चेहरा खराब कर दिया। आसपास मौजूद ग्रामीणों ने गुलदार को भगाने का प्रयास भी किया, लेकिन गुलदार इसके बाद भी नहीं भागा। सूचना मिलने के बाद गांव से अन्य ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे।

काफी हो हल्ला के बाद गुलदार शव को छोड़ झाडि़य़ों की ओर चला गया। ग्रामीण सुधीर सुंद्रियाल ने बताया कि घटना की सूचना वन महकमे को दे दी गई है। बताया कि दमदेवल रेंज से वन विभाग की टीम मौके के लिए रवाना हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  Breaking News- राज्य में आज इतने कोरोना के मामले सामने आए, जानिए जिलों सहित हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments