Ad

उत्तराखंड-(दुःखद)- अपनी और बहन की शादी के लिए घर आया था सेना का जवान, सड़क हादसे में हो गई मौत

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के नैनीताल जिले के रामनगर से यह दुखद खबर सामने आ रही है कि यहां अपनी और अपने बहन की शादी के लिए घर आए सेना के जवान की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में मनाई जाने वाली खुशियां मातम में बदल गई।

जानकारी के मुताबिक रामनगर के गांव खुशहालपुर बुक्सा छोई निवासी सेना में लांस नायक 28 वर्षीय आनंद सिंह डेढ़ सप्ताह पहले छुट्टी पर घर आए, एक महीने बाद उनकी शादी थी बताया जा रहा है कि 11 अप्रैल को वह किसी काम के लिए रामनगर गए थे, जहां वापसी के दौरान रास्ते में अज्ञात कार ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। गंभीर हालत में आनंद को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालत में सुधार नहीं होने पर उन्हें आर्मी अस्पताल दिल्ली ले जाया गया । लेकिन रविवार की रात इलाज के दौरान उनकी दुखद मृत्यु हो गई इस घटना के बाद से परिवार और रिश्तेदारों में कोहराम मच गया।

परिजनों के मुताबिक आनंद से पहले 16 मई को उसकी बहन की शादी होनी थी और इसके बाद आनंद की बारात अगले दिन जानी थी घर पर शादी की तैयारियां चल रही थी लेकिन शादी की यह सारी खुशियां मातम में बदल गई घर में चार भाई-बहनों में वह तीसरे नंबर का था परिजनों के मुताबिक आज सम्मान आनंद को अंतिम विदाई दी जाएगी।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- स्कूली बसों व वैन में लगेगा GPS! कंट्रोल रूम से होगी आपके बच्चों की निगरानी
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments