उत्तराखंड-(रिश्ते शर्मशार) घोर कलयुग, रिश्ते तार-तार, सौतेली मां ने बेटे से रचाई शादी

खबर शेयर करें -

बाजपुर- ऊधम सिंह नगर में माँ बेटे के रिश्ते को ऐसा तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुन कर ओर देखकर आप हैरत में पड़ सकते हैं मामला भी ऐसा की माँ बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। एक माँ ने अपने सौतेले बेटे से शादी रचा कर क्षेत्र में एक चर्चा का माहौल पैदा कर दिया है। मामले का पता उस वक्त चला जिस वक्त एक अधेड़ व्यक्ति ने चौकी में तहरीर देकर अपनी पत्नी को वापस लाने की गुहार लगाते हुए करवाही की मांग की है।

आपको बता दें कि आपने रिश्तों को कलंकित करने के अनोको अनेक मामले जरूर सुने ओर देखें होंगे लेकिन उत्तराखंड के उधम सिंह नगर की कोतवाली बाज़पुर में रिश्तों को कलंकित कर देने वाला एक ऐसा मामला सामने आया है ,जो कि किसी ओर रिश्तों को तार तार नही किया है बल्कि माँ बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है। पूरा मामला उस वक्त सामने आया जिस वक्त एक अधेड़ व्यक्ति इन्द्रराम निवासी बन्ननाखेड़ा ने अपने सौतेले बेटे पर आरोप लगाते हुए चौकी बन्ना खेड़ा में तहरीर दे कर करवाही की मांग की है। उन्होंने तहरीर में लिखा है कि एक महिला कल्पिनिक नाम बब्ली से उनकी 11 वर्ष पूर्व शादी हुई थी उस वक्त उनके पास पहली पत्नी से दो लड़के थे दूसरी शादी करने के बाद से पहली पत्नी से दोनों लड़के घर छोड़ कर चले गए थे। उसी बीच उनकी दूसरी पत्नी से तीन बच्चों ने जन्म ले लिया जिसमे दो लड़की और एक लड़का है। इसके बाद इनके सौतेले बेटे का आना जाना इनके घर होने लगा।तहरीर में आरोप लगाया है कि उनका सौतेले बेटे मदन के साथ उनकी पत्नी ने शादी कर ली है जब वह अपनी पत्नी को लेने गए तब उन्हें मारपीट कर भगा दिया है। उसके बात पुलिस का दरबाजा खटखटाया ओर अपने सौतेले बेटे के द्वारा उनकी पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया है। साथ मे उन्होंने अपनी पत्नी पर घर मे रखे 20 हजार रुपये लेजाने का भी आरोप लगाया है। पुलिस को तहरीर मिलने के बाद जांच में जुट गई है।

वही बन्ना खेड़ा चौकी इंचार्ज अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि उन्हें एक तहरीर प्राप्त हुई है जिसमे एक व्यक्ति ने अपने सौतेले बेटे पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका सौतेला बेटा उनकी पत्नी को भगा कर पे गया है तहरीर मिलने और बाद पुलिस करवाही करते हुए जांच में जुट गई है और जांच कर उचित कार्यवाही करंगे।

यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) अपनी ही ग्राम पंचायत में युवाओं को मिलेगी नौकरी
यह भी पढ़ें 👉  देहरादून-(बड़ी खबर) वरिष्ठ पत्रकार योगेश भट्ट को मिली बड़ी जिम्मेदारी, अधिसूचना जारी

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments