उत्तराखण्ड- यहां भांजी से चुपके चुपके बात करने से नाराज मामा ने युवक को नाई की दुकान में ले जाकर किया गंजा. …

खबर शेयर करें -

Kashipur– देवभूमि उत्तराखंड में भी नए-नए चौंकाने वाले मामले आते रहते हैं, यहां काशीपुर के सरवरखेड़ा निवासी एक व्यक्ति ने युवक और उसके साथियों पर अपनी नाबालिग भांजी से छेड़छाड़ कर जबरन साथ ले जाने के प्रयास का आरोप लगाया है। मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। वहीं आरोपी पक्ष के एक युवक ने भी नाबालिग के मामा पर सिर मुंडवाकर उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) आचार संहिता में जिले में अब तक इतनी हुई कार्रवाई

सरवरखेड़ा गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर दी कि 25 अगस्त को मुरादाबाद रोड पर डिजाइन सेंटर के तिराहे के पास गुलड़िया गांव निवासी नाजिम अपने दोस्तों के साथ उसकी नाबालिग भांजी के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे जबरन साथ ले जाने का प्रयास कर रहा था।

इसका उसने विरोध किया तो नाजिम मारपीट करने लगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर नाजिम और उसके दोस्तों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। उधर, पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र के गुलड़िया गांव निवासी अनस पुत्र अफसर अली ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि 25 अगस्त की दोपहर वह मजरा से अपने घर लौट रहा था। इस दौरान डिजाइन सेंटर के पास उसकी एक दोस्त मिल गई और वह उससे बातें करने लगा।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट ने कांग्रेस प्रत्याशी की शिकायत की, RO से की कार्यवाही की मांग


इसी दौरान गांव सरवरखेड़ा गांव निवासी एक व्यक्ति अपने साथियों के साथ आया और उसके साथ मारपीट करने लगा। इतना ही नहीं, उस व्यक्ति ने उसे जबरन पास के सैलून में ले जाकर उसका सिर मुंडवा दिया। अनस का आरोप है कि उसे सार्वजनिक रूप से अपमानित किया गया है। उसने इस मामले में तहरीर भी दी है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - शराब पीकर हंगामा करने वाले गुरुजी को पीठासीन अधिकारी के पद से हटाया


पुलिस ने अनस की तहरीर के आधार पर नाबालिग लड़की के मामा के खिलाफ भी नामजद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments