Ad

उत्तराखंड- यहां हवस की आग में अंधी महिला ने प्रेमी के साथ पति की हत्या की, लाश को यहां लगाया ठिकाने

खबर शेयर करें

खटीमा(उधम सिंह नगर)- हवस में अंधी दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर जहां पति का कत्ल कर दिया वहीं उसके शव को घर के पास ही दफना दिया। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा कोतवाली क्षेत्र में अवैध सबंधो के चलते दो मासूम बच्चो की माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी ने हत्या के बाद प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को गड्ढे में जहां घर के पास ही दफना दिया। वही स्थानीय लोगो की सूचना पर खटीमा कोतवाली पुलिस ने गड्ढे में दफनाए गए शव को बरामद कर लिया है।

हत्या की इस पूरी वारदात के अनुसार खटीमा के ग्राम कुंआखेड़ा में 13 फरवरी को घर से लापता 30 वर्षीय भगीरथ राणा के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों द्वारा खटीमा कोतवाली में दर्ज कराई गई थी।शनिवार के सवेरे पुलिस को गुमशुदा भागीरथ राणा के परिजनों द्वारा बताया गया कि कुआं खेड़ा गांव में नहर के किनारे गड्ढे में एक शव दबा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला। शव की पहचान 13 फरवरी से गुमशुदा भागीरथ राणा के रूप में भागीरथ के परिजनों द्वारा की गई। पुलिस नेेे मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी।

हत्या की वारदात की सूचना पर खटीमा पहुंची एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि मृतक भागीरथ राणा की पत्नी राजनंदनी का अवैध संबंध गाँव के ही संकेत राणा से था। जिसकी जानकारी मृतक भगीरथ को हो गयी थी। प्रेम की राह में रोड़ा बनते देख पत्नी राजनंदनी और उसके प्रेमी संकेत ने भागीरथ को हटाने के लिए योजना बनाई। 13 तारीख की शाम को संकेत और भगीरथ की पत्नी राजनंदनी ने उसे घर के पास के ही नाले के पास बुला कर भगीरथ का गला दबाया और पत्थर से सर में मार कर उसकी हत्या कर दी।साथ ही शव को गड्ढे में दबा दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- (हद हो गई) शादी में हर्ष फायरिंग में दूल्हे को ही लग गई गोली, हुआ रेफर
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- थप्पड़ के बदले दी मौत, हत्यारे ने किया खुलासा

वही इस घटना के बाद मृतक की माता रामसरी का रो रोकर बुराहाल है। म्रतक की माँ दो मासूम बच्चो के साथ सुबक सुबक कर अपने बेटे की हत्या करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 ,201 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हत्या के आरोपी संकेत व राज नंदनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments