उत्तराखंड- यहां हवस की आग में अंधी महिला ने प्रेमी के साथ पति की हत्या की, लाश को यहां लगाया ठिकाने

खबर शेयर करें -

खटीमा(उधम सिंह नगर)- हवस में अंधी दो बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर जहां पति का कत्ल कर दिया वहीं उसके शव को घर के पास ही दफना दिया। पुलिस ने मामले का पर्दाफाश कर आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार किया है।

उधम सिंह नगर जनपद के खटीमा कोतवाली क्षेत्र में अवैध सबंधो के चलते दो मासूम बच्चो की माँ ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पत्नी ने हत्या के बाद प्रेमी के साथ मिलकर पति के शव को गड्ढे में जहां घर के पास ही दफना दिया। वही स्थानीय लोगो की सूचना पर खटीमा कोतवाली पुलिस ने गड्ढे में दफनाए गए शव को बरामद कर लिया है।

हत्या की इस पूरी वारदात के अनुसार खटीमा के ग्राम कुंआखेड़ा में 13 फरवरी को घर से लापता 30 वर्षीय भगीरथ राणा के गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों द्वारा खटीमा कोतवाली में दर्ज कराई गई थी।शनिवार के सवेरे पुलिस को गुमशुदा भागीरथ राणा के परिजनों द्वारा बताया गया कि कुआं खेड़ा गांव में नहर के किनारे गड्ढे में एक शव दबा हुआ है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गड्ढे से बाहर निकाला। शव की पहचान 13 फरवरी से गुमशुदा भागीरथ राणा के रूप में भागीरथ के परिजनों द्वारा की गई। पुलिस नेेे मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज हत्या के मामले की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें 👉  भीमताल-(बड़ी खबर) हैड़ाखान- सेमलिया बैन्ड-रीठा साहिब मार्ग न खोलने पर आंदोलन की चेतावनी
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंडः अब निकाह के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन नहीं उतरी कार से, लौट आयी मायके

हत्या की वारदात की सूचना पर खटीमा पहुंची एसपी सिटी ममता बोहरा ने बताया कि पूछताछ में जानकारी मिली कि मृतक भागीरथ राणा की पत्नी राजनंदनी का अवैध संबंध गाँव के ही संकेत राणा से था। जिसकी जानकारी मृतक भगीरथ को हो गयी थी। प्रेम की राह में रोड़ा बनते देख पत्नी राजनंदनी और उसके प्रेमी संकेत ने भागीरथ को हटाने के लिए योजना बनाई। 13 तारीख की शाम को संकेत और भगीरथ की पत्नी राजनंदनी ने उसे घर के पास के ही नाले के पास बुला कर भगीरथ का गला दबाया और पत्थर से सर में मार कर उसकी हत्या कर दी।साथ ही शव को गड्ढे में दबा दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी-(बड़ी खबर) अभिभावकों हो जाओ सावधान! अपने नाबालिग बच्चों को न दें बाइक, स्कूटी..नही तो ......

वही इस घटना के बाद मृतक की माता रामसरी का रो रोकर बुराहाल है। म्रतक की माँ दो मासूम बच्चो के साथ सुबक सुबक कर अपने बेटे की हत्या करने वालो के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रही है। पुलिस ने मृतक की पत्नी और प्रेमी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 ,201 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही हत्या के आरोपी संकेत व राज नंदनी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

About Post Author

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

WP Post Author

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments