Shemford School Haldwani
पेड़ पर लटका मिला शव

उत्तराखंड- यहां छुट्टी में घर आया था जवान, पेड़ पर लटका मिला शव, परिजनों में मचा कोहराम

Bansal Sarees & Bansal Jewellers Ad
खबर शेयर करें

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर के खटीमा क्षेत्र में 15 दिन की छुट्टी आए युवक ने आत्मघाती कदम उठाते हुए पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों के शव को फंदे में लटका देख होश उड़ गए। घटना के बाद युवक के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है।

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई यह नेता, भाजपा प्रदेश प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

Kisaan Bhog Ata

जानकारी के मुताबिक खटीमा के पहेनियां निवासी 27 साल के विपिन सिंह राणा पुत्र नरेश सिंह राणा मेरठ में सेना में ट्रेडमैन के पद पर तैनात थे और इसी महीने 15 दिन की छुट्टी घर आए थे और उनको 24 जनवरी को ड्यूटी पर जाना था। परिजनों के मुताबिक विपिन का कुआंखेड़ा गांव की एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों ने आरोप लगाया है कि युवती और उसके परिजन विपिन के ऊपर शादी का दबाव बना रहे थे और शादी न करने पर झूठा मुकदमा वह नौकरी खत्म करने की धमकी दे रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

यह भी पढ़ें👉 हरिद्वार- महाकुंभ की तैयारियों की यह तस्वीरें, आप देखे बिना नहीं रह पाओगे..

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

यही नहीं इस मामले में गांव में 1 दिन पूर्व पंचायत भी हुई जिसमें शादी न करने पर युवती ने 40 लाख रुपए और 3 बीघा भूमि नाम पर करने की बात कही। जिसके बाद से ही विपिन काफी परेशान हो गया शनिवार की सुबह वह शौच करने के बहाने बाहर गया और काफी देर तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने जब खोजबीन की तो घर के पीछे आम के पेड़ पर फंदा बनाकर विपिन ने आत्महत्या कर ली थी परिजनों में घटना को देख कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- CM रावत ने दिए यह निर्देश, ऐसे होगा स्वच्छ, सुंदर और सुरक्षित कुंभ

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड- यहां पूर्व सैनिक ने की ऐसे पत्नी की हत्या, हत्याकांड से सहमा पूरा गांव

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जिसके बाद मृतक के पिता नरेश सिंह के द्वारा पुलिस को दी गई तहरीर में आरोपी युवती और उसके परिजनों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की गई है वहीं पुलिस तहरीर मिलने के बाद जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें👉 देहरादून- त्रिवेंद्र सरकार के इस फैसले से भर्ती के लिए युवाओं के खुले द्वार, हजारों अभ्यार्थियों को मिला यह फायदा

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments