Ad

उत्तराखंड- हैप्पी बर्थडे या सालगिरह पर छुट्टी ले सकेंगे पुलिसकर्मी, ऐसे दिया जाएगा साप्ताहिक अवकाश

खबर शेयर करें

Dehradun News- राज्य के पुलिस कर्मियों के लिए अच्छी खबर है कि अब थाने चौकी और पुलिस लाइन में तैनात कांस्टेबल, हेड कांस्टेबल स्तर के पुलिस कर्मियों के लिए साप्ताहिक अवकाश की व्यवस्था सभी जिलों में लागू कर दी गई है। यही नहीं पुलिसकर्मियों को उनके जन्मदिन और शादी की सालगिरह जैसे अवसरों पर अवकाश प्रदान करने में प्राथमिकता दी जाएगी।

शुरुआत में पुलिस मुख्यालय द्वारा चार मैदानी जिलों को छोड़कर पर्वतीय जिलों में साप्ताहिक अवकाश की व्यवस्था लागू की थी। कोविड-19 की दूसरी लहर और कावड़ के के अलावा इसका पालन किया गया। इसके परिणाम सकारात्मक आने के बाद अब मुख्यालय ने सभी थाने चौकियों को निर्देशित किया है ।

सभी थाने- चौकी को कार्मिकों के साप्ताहिक अवकाश का रोस्टर बनाने के लिए कहा गया है। अपरिहार्य कारणों को छोड़कर साप्ताहिक अवकाश के पालन किए जाने को निर्देश दिए गए हैं साथ ही पुलिस मुख्यालय ने सभी प्रभारियों को पुलिसकर्मियों के बच्चों के जन्मदिन, शादी की सालगिरह जैसे अवसरों पर अवकाश देने में उदारता बरतने को कहा गया है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड – (Weather Alert) राज्य में पहाड़ से मैदान तक झमाझम बारिश की संभावना, जानिए 15 अगस्त तक मौसम का हाल
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments