उत्तराखंड -(बड़ी खबर)ग्राम विकास विभाग में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड

खबर शेयर करें -

Haldwani News- ग्राम विकास विभाग में कार्यरत कनिष्ठ लिपिक आभा बनी मिस उत्तराखंड 2022, हल्दूचौड़ पेशकारपुर निवासी व्यवसाई ललित गोस्वामी की पत्नी आभा अपनी मेहनत वह लगन से मिसेज इंडिया वन पीस मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेज उत्तराखंड 2022 का खिताब अपने नाम करने में सफलता पाई है। शो का आयोजन गुरुग्राम स्थित क्राउन प्लाजा में 20 से 23 दिसंबर के बीच हुआ शो का आयोजन स्वाति दीक्षित एवं प्रशांत चौधरी ने किया वही जूरी मेंबर मैं डॉक्टर अदिति गोवातिकर रोहित डिंगरा अंजलि साहनी पायल सिंह आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड - सगे भाई की पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर उतारा मौत के घाट

आभा वर्तमान में ग्राम विकास विभाग रुद्रपुर में कनिष्ठ लिपिक के पद पर कार्यरत है। उनका कहना है इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अपने पति, माता-पिता पूरे परिवार का मुझे पूरा सहयोग मिला।भारतवर्ष के लगभग 70 प्रतियोगियों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया आभा का हल्द्वानी में हिडन लीफ कैफे नाम से रेस्टोरेंट भी है वह हाउल संस्था मैं बीमार चोटी जानवरों के लिए भी हर समय मर्म दवा के लिए काम करती हैं।

दुनिया में हर चीज़ की सीमा है लेकिन मेहनत करने और हासिल करने की कोई सीमा नहीं होती। यह। बात सही साबित होती है ऊँचापुल निवासी आभा गोस्वामी पर जिन्होंने कड़ी मेहनत और अपने ऊपर विश्वास के दम पर मिसेस इंडिया वन इन ए मिलियन सौंदर्य प्रतियोगिता में मिसेस उत्तराखंड 2022 का ख़िताब अपने नाम करने में सफलता पायी। शो का आयोजन गुरुग्राम स्थित क्राउन प्लाजा में 20 se 23 दिसंबर के बीच हुआ। शो का आयोजन स्वाती दीक्षित एवम् प्रशांत चौधरी ने किया वही जुरी मेम्बर में डाक्टर अदिति ग़ोवात्रिकर ,रोहित डिंगरा, अंजलि साहनी, स्वरीना सिंह पायल सिंह मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(दुखद) चुनाव ड्यूटी से लौट रहे टीचर की हादसे में मौत
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी -(बड़ी खबर) दोस्त ने दोस्त को मार दी गोली, पीने के दौरान हुआ झगड़ा


आभा का विवाह मूलरूप से हल्दूचौड़ व्यवसाई ललित गोस्वामी के साथ हुआ । आभा वर्तमान में ग्राम विकास विभाग में कार्यरत है। वह बताती है कि पति , माता पिता पूरे परिवार ने इस सफ़र में मेरा पूरा साथ दिया जिस कारण में इस मुक़ाम तक पहुँच पायी ॥ आपको बताते चले पूरे देश भर कि लगभग 70 प्रतियोगियों ने इस में हिस्सा लिया था।
आभा का हल्द्वानी में हिडन लीफ कैफ़े रेस्टॉरेंट है और वह हाउल संस्था जो चोटिल जनवरो के लिये काम करती है उस से जुड़ी हुई है॥

अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments