Ad

उत्तराखंड-(बड़ा हादसा) यहां बस गई गिरी गहरी खाई, कई के हताहत होने की खबर

खबर शेयर करें

उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले से बड़े ही दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है बताया जा रहा है कि यमुनोत्री नेशनल हाईवे 507 के डाटा के पास बस गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है बताया जा रहा है कि बस में 30 यात्री सवार थे और दुर्घटनाग्रस्त बस के खाई में दो हिस्से दिखाई दे रहे हैं फिलहाल पुलिस ने चार घायलों को निकाला है और 1 दर्जन से अधिक लोगों के हताहत होने की प्राथमिक सूचना मिल रही है। हालांकि अभी पूरी पुष्टि नहीं हो पाई है।

उत्तराकाशी में डामटा से नौगाँव के बीच रिखाऊँ खड्ड के पास एक यात्री बस दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना है। जिला पंचायत सदस्य हाकम सिंह रावत में बताया कि वो अभी घटना स्थल पर हैं पुलिस और SDRF की टीम भी मौके पर रेस्क्यू के लिए पहुंच गई है।

बस यमनोत्री की ओर जा रही थी जो अनियंत्रित होकर डामटा और नौगाँव के बीच रिखाऊँ खड्ड के पास करीब 500 मीटर खाई में गिर गई। रावत ने बताया कि बस में करीब 30 लोग सवार थे जिसमें अधिकतर लोगों की इस्तिथि गंभीर दिखाई दे रही है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी- साहित्य का संगम हल्द्वानी लिटरेचर फेस्टिवल में पद्मश्री मालिनी अवस्थी सहित देश के ये दिग्गज लेखक रहे मौजूद
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments