Ad
nainital villeage road

नैनीताल- यहां मुख्यधारा से जुड़ने लगे गांव, सालो के इंतजार के बाद इन गांव तक पहुंचेगी गाड़ी

खबर शेयर करें

नैनीताल- अगर जनप्रतिनिधि संवेदनशील हो तो जनता की समस्याओं का समाधान उतनी ही प्राथमिकता के साथ होता है और विषम भौगोलिक परिस्थितियों वाले पहाड़ी क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं में सबसे प्राथमिक रूप में माने जाने वाली सड़क विकास की मुख्य धारा के रूप में पहचानी जाती है और नैनीताल के युवा विधायक संजीव आर्य अपने विधानसभा के गांव गांव तक सड़क पहुंचाने के लिए बेहद सार्थक प्रयास कर रहे हैं जो कि आप सफल भी होने लगे हैं।

नैनीताल विधायक संजीव आर्य ने बताया कि फ़तेहपर -बेल नाईसेला-देविधुरा-पटवाडानग़र मोटर मार्ग भविष्य के नैनीताल पहुँचने के नये वैकल्पिक मार्ग के रूप में विकसित किया जा रहा है। भारत सरकार से वन विभाग की सारी विधिवत एवं सेधांतिक संस्तुति के उपरांत 33 km सड़क निर्माण अंतिम चरण में है । 23 km के डामरीकरण एवं पुल निर्माण का कार्य गतिमान है। आज अवशेष 10 km के डामरीकरण के लिए 5 करोड़ 22 लाख की धनराशि अवमुक्त हुई है। एक वर्ष के अंदर सम्पूर्ण मार्ग का निर्माण पूर्ण होगा।

वहीं दूसरी तरफ विकासखंड रामगढ़ के चमडिया लोहाली मोटर मार्ग किमी0 2 पल्लाडाना से जौरासी 4 करोड़ 80 लाख की लागत से स्वीकृत 7 km मोटर मार्ग का निर्माण कार्य पूर्ण होने के उपरांत आज भारत सरकार से मोटरमार्ग के डामरीकरण फ़ेज़ २ के लिए 3 करोड़ 54 लाख की वित्तीय स्वीकृति प्राप्त हुई हैं।विधायक संजीव आर्य ने विधानसभा क्षेत्र में सड़कों की स्वीकृत और धन आवंटन के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताते हुए क्षेत्र वासियों को शुभकामनाएं भी दी है।

Ad
यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड-यहां कार और बस की भिड़ंत, त्यौहार के दिन मची चीख पुकार
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments