nainital car

नैनीताल – बेकाबू हुई कार ने दो अधिवक्ताओं समेत पांच लोगों को किया जख्मी , पांच बाइक क्षतिग्रस्त

खबर शेयर करें
  • 107
    Shares

उत्तराखण्ड के नैनीताल में एक अनियंत्रित कार ने भीड़ भाड़ वाले क्षेत्र में कई लोगों, मोटर साइकिलों और दुकान को टक्कर मारकर तोड़ दिया । आधा दर्जन मोटर साइकिलें कार की टक्कर से चकनाचूर हो गई । पुलिस ने कार और चालक को अपनी कस्टडी में ले लिया है ।
नैनीताल में मल्लिताल के चीना बाबा चौराहे पर शाम के वक्त एक कार अनियंत्रित होकर चहल पहल वाले इलाके में जा घुसी। हादसा इतना भयावह था कि लोगो ने कार को तेजी से आता देखकर, भाग कर जान बचाई। हादसे में घायल 2 लोगो को स्थानीय लोगो की मदद से बी.ड़ी.पांडे अस्पताल ले जाया गया।

उधम सिंह नगर- इस शहर में सरे बाजार चाकू से गोदकर बुजुर्ग की हत्या, वारदात CCTV में हुई कैद


आपको बता दे कि उत्तराखंड उच्च न्यायालय से महज 100 मीटर की दूरी पर एक आल्टो कार (यू.पी.21 वी 6806)अनियंत्रित होकर चौराहे में जा घुसी। हादसे ने कार चालक समेत 4 स्थानीय निवासी भी घायल हो गए। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि उसकी चपेट में चौराहे में खड़ी 5 मोटर साइकिलें आ गई । हादसे के बाद लोगो का जमावड़ा लग गया। अफरा तफरी के माहौल में कार चालक के साथ बैठा उसका साथी भाग गया। गाड़ी में शराब की बोतल मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि चालक नशे की हालत में गाड़ी चला रहा था। सूचना के बाद घटना स्थल पर पहुँची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल पहुँचाया। अस्पताल में एक व्यक्ति की टांग, एक का हाथ टूटा मिला। साथ ही कार चालक के होठ में 3 टांके आए है और अन्य दो को हल्की खरोच आई है। प्रत्यक्षदर्शि ने बताया की कार के टायरो की तेज आवाज सुनने और गाड़ी को अपनी तरफ आता देख, उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

उत्तराखंड- प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए बनाया ऐसा खौफनाक प्लान

guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x