Ad

हल्द्वानी- मध्यप्रदेश के शातिर चोरों ने की थी महिंद्रा शोरूम में तिजोरी की चोरी, ऐसे हुआ खुलासा

KhabarPahad-App
खबर शेयर करें -

हलवानी के ट्रान्सपोर्ट नगर क्षेत्र के शोरूम में लाखों की चोरी का एस०एस०पी० नैनीताल ने किया खुलासा, चोरी का सामान बरामद 15-20 टोल और 300 सी०सी०टी०वी० बंगाल 02 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सक्षम विवरण दिनांक 15.10.2023 को बादी संजय अग्रवाल पुन च्य० चढ़ा राम नि० बजरंग मोटर्स रामपुर रोड हल्द्वानी द्वारा कोतवाली हल्द्वानी में आकर तहरीर दी गयी कि अज्ञात चोरों द्वारा दिनांक 14.10.2023 को वादी के रामपुर रोड में स्थित बजरंग मोटर्स शोरूम में घुसकर ऑफिस का दरवाजा तोड़कर तिजोरी चोरी कर ली गयी है। तहरीर के आधार पर कोतवाली हल्द्वानी में गु0अ0स0-520/23 धारा-380/457 भादवि0 के अन्तर्गत अभियोग दर्ज किया गया।।

पुलिस कार्यवाही प्रहलाद नारायण मीणा, एस०एस०पी० नैनीताल द्वारा शोरूम में हुई नकबजनी की घटना का खुलासा करने हेतु सम्बन्धित अधीनस्थ अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये गये। हरबन्स सिंह, एस०पी० सिटी हल्द्वानी के मार्गदर्शन एवं भूपेन्द्र सिंह धौनी, सी०ओ० हल्द्वानी के निकट पर्यवेक्षण में श्री हरेन्द्र चौधरी प्रभारी निरीक्षक हल्द्वानी के नेतृत्व में टीमों। का गठन किया गया। टीमों द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सी०सी०टी०वी० संदिग्धों से पूछताछ य क्षेत्र में मुखबिर भानूर किये गये। पुलिस कार्यवाही के दौरान लगभग 300 से अधिक सी०सी०टी०वी० कैमरों से फीड लेकर संदिग्धों की तलाश करने हेतु 15 से अधिक टोलों में चैकिंग की गयी। काफी प्रयासों के पश्चात पुलिस टीम द्वारा घटना में सलिए चोरों की जानकारी प्राप्त हुई और मध्यप्रदेश के इन्दौर जिले के थाना तेजाजीनगर क्षेत्र 02 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है एवं शेष 02 आरोपियों की तलाश जारी है। आरोपियों के कब्जे से चोरी की धनराशि भी बरामद कर ली गयी। इसके अतिरिक्त अभियुक्तगणों द्वारा घटना हेतु जिसे किराये का वाहन मारूती संख्या- MP09ZV6880 का प्रयोग किया गया था, उक्त वाहन को भी मौके से कब्जे पुलिस लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : प्रेमिका फरार और प्रेमी की ऐसे मिली लाश

अभियुक्तों से पूछताछ आरोपियों से पूछताछ पर ज्ञात हुआ कि आरोपी मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं तथा इनके द्वारा प्राईवेट कार को प्रतिदिन 3000 की दर से किराये में लिया गया तथा उससे दिनांक 14.10.2023 को हल्द्वानी पहुंचकर शोरूमों की रेकी गयी। जिसके बाद मौका पाकर रामपुर रोड स्थित महिन्द्रा के शोरूम में रात के समय घुसकर वहां रखी तिजोरी उठाकर गाड़ी में डालकर ले गये व बैलबाबा से आगे टाडा जंगल पर इनके द्वारा तिजोरी को लोहे के धन से तोड़ा गया और उसमे रखकर लाखों की नगदी लेकर फरार हो गये। जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी : कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत ने प्राधिकरण दफ्तर में मारा छापा

बरामदगी:- घटना में प्रयुक्त वाहन मारुती संख्या- MP09ZV6880 2.3 लाख रुपये नकदी, शोरूम से चोरी की गयी तिजोरी

Ad
अपने मोबाइल पर ताज़ा अपडेट पाने के लिए -

👉 व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें

👉 फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

हमारे इस नंबर 7017926515 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

Subscribe
Notify of

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments